इस फिल्म में अर्जुन कपूर निभाएंगे खलनायक की भूमिका, ये है फिल्मी डिटेल

बॉलीवुड के सबसे शानदार अभिनेता रितेश देशमुख और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​अपनी आगामी एक्शन फिल्म 'मरजवान' की रिलीज के लिए तैयार हैं। उसी समय, यह फिल्म निर्देशक मिलाप जावेरी द्वारा निर्मित है और 'मरजावन' से पहले, इन दोनों अभिनेताओं को मोहित सूरी की 'एक-खलनायक' में देखा गया था जिसे काफी पसंद किया गया था। फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था और इस वजह से बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड टूट गए थे। वहीं, एक विलेन के गाने भी काफी पसंद किए गए।

अगर डेक्कन क्रॉनिकल की नवीनतम रिपोर्टों पर विश्वास किया जाए, तो निर्माता एकता कपूर जल्द ही अपनी फिल्म का दूसरा भाग शुरू करने की सोच रही हैं और एकता कपूर को लगता है कि 'एक खलनायक' को एक फ्रैंचाइज़ में बदलने के अच्छे कारण हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'एक विलेन 2' में अर्जुन कपूर को साइन किया जाएगा। वहीं, अर्जुन कपूर स्क्रीन पर ग्रे शेड का किरदार निभाना चाहते हैं, जिसके कारण वह 'एक विलेन 2' का हिस्सा बनने के बारे में सोच रहे हैं और मोहित सूरी फिल्म 'एक विलेन 2' का भी निर्देशन करेंगे।


अर्जुन कपूर पिछले दिनों एक कार्यक्रम में गए, जहां उन्होंने अपने करियर के बारे में बात की, उन्होंने कहा "मैंने अपनी आगामी फिल्म 'पानीपत' की डबिंग 2 दिन पहले पूरी कर ली है। यह मेरी पहली पीरियड ड्रामा फिल्म है। पहली बार मैंने आशुतोष सर के साथ काम किया है, जो हमारे देश के सर्वश्रेष्ठ निर्देशकों में से एक हैं। उन्होंने 'लगान', 'जोधा अकबर' और 'स्वदेश' जैसी जबरदस्त फिल्में की हैं। मैंने पानीपत की शूटिंग के दौरान उनसे बहुत कुछ सीखा है। । मैं बहुत दुखी हूं क्योंकि पानीपत की शूटिंग खत्म हो गई है, मुझे इसकी शूटिंग के दौरान बहुत मजा आ रहा था।

Related News

Leave a Comment