ओवैसी ने नरेंद्र मोदी को दिया श्राप

ऑल इण्डिया मजलिस ऐ इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख बैरिस्टर असदउद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर कड़े शब्दों में आलोचना करते हुए साध्वी प्रज्ञा के बयान उन्हें भी निशाना बनाया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार असदउद्दीन ओवैसी ने कहा कि शहीद हेमत करकरे को साध्वी प्रज्ञा का श्राप नहीं लगा, श्राप तो मोदी को इस चुनाव में लगेगा और वो हिंदुस्तान का प्रधानमंत्री नही बनेगा।

ओवैसी ने मुंबई हमले के दौरान शहीद हुए हेमंत करकरे पर साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के बयान पर कहा, “साध्वी ने कहा था कि शहीद पुलिस अधिकारी को श्राप लगा इसलिए उनका अंत हुआ।

ये बयान गैरजिम्मेदाराना ही नहीं बल्कि उन बहादुर अफसरों की बेइज्जती है, जिन्होंने देश की सुरक्षा के लिए पाकिस्तान से आए आतंकवादियों से लड़ते हुए ‘उत्तर प्रदेश में दो चरणों के मतदान में सपा-बसपा और कांग्रेस जीरो, बीजेपी आगे।

ओवैसी ने आतंकवाद आरोपी को प्रत्याशी बनाने के लिए भाजपा की आलोचना की। उन्होंने कहा, “एक आतंकवाद आरोपी को भाजपा ने पुनवार्सित कर दिया। किसी बाहरी के लिए यह बेशर्मी निश्चित ही हतप्रभ करने वाली होगी लेकिन हम इसकी एक रूटीन राजनैतिक रणनीति के रूप में बात कर रहे हैं। यही है भाजपा की आतंकवाद के खिलाफ जीरो टॉलेरेंस पॉलिसी।”

Related News

Leave a Comment