इस विधान सभा सीट से चुनाव लड़ सकती हैं बबीता फोगाट...

नई दिल्ली। हरियाणा में आगामी विधानसभा की सुगबुगाहट तेज होने लगी है। सरकार तेजी से चुनावी तैयारियों में जुटी गई है। ऐसे में रेसलर के तौर पर पूरी दुनिया में अपना लोहा मनवा चुकी बबीता फोगाट अब राजनीति में आने जा रही है।

इसके लिए उन्होंने हरियाणा पुलिस इंस्पेक्टर के पद से इस्तीफा भी दे दिया है। ऐसे कयास लगाये जा रहे है कि वो भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ सकती हैं।

इस बात की जानकारी खुद रेसलर बबीता फोगाट ने ट्वीट करके दी। उन्होंने लिखा कि ‘आज भारतीय जनता पार्टी के साथ जुड़कर राजनीति में नई शुरुआत कर रही हूं। आप सबसे आह्वान करती हूं कि आप भी बीजेपी के साथ जुड़कर भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के हाथों को मजबूत करें।’

हाल में ही बबीता ने अपने पिता महावीर फोगाट के साथ बीजेपी ज्वॉइन की थी। वे केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू की मौजूदगी में सत्तारूढ़ बीजेपी में शामिल हुए।ऐसा माना जा रहा है कि बबीता हरियाणा की बाढड़ा या चरखी दादरी सीट से भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ सकती हैं।

वहीं, द्रोणाचार्य पुरस्कार से सम्मानित महावीर फोगाट ने इस साल अजय चौटाला की जननायक जनता पार्टी में शामिल हुए थे। उनको जेजेपी के खेल विंग का प्रधान बनाया गया था। जेजेपी के लिए यह अहम कामयाबी मानी जा रही थी। हालांकि, अब महावीर फोगाट ने जेजेपी से किनारा कर लिया।


Source : upuklive

Related News

Leave a Comment