टीम इंडिया के इस खिलाड़ी को बीसीसीआई ने दिया कारण बताओ नोटिस, जानिए क्या है पूरा माजरा ...

इंटरनेट डेस्क:आईपीएल में कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक इन दिनों मुश्किलों में घिरे हुए है भारत के विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक को बीसीसीआई ने कारण बताओ नोटिस दिया है भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश पिछलें कुछ समय से टीम से बाहर है और उनकी टीम में वापसी थोड़ी मुश्किल लग रही है जिसकी वजह है यह।

दरअसल दिनेश कार्तिक को सीपीएल में जाने के लिए बीसीसीआई ने नोटिस थमाया है पिछलें दिनों दिनेश कार्तिक वेस्टइंडीज में खेली जा रही कैरेबियन प्रीमियर लीग के दौरान त्रिनबागो एंड टोबेगो की टीम के ड्रेसिंग रूम में देंखे जिसकी तस्वीरें सोशल मीड़िया पर भी खूब वायरल हुई । उनका इस तरह से ड्रेसिंग रुम मे जाना महंगा पड़ गया । और इस बात से बीसीसीआई ने उनसे कारण बताओं नोटिस दिया है।

इस खिलाड़ी ने मैच में दिखाया कमाल तो मुरीद बन बैठे मास्टर ब्लास्टर सचिन भी...

दिनेश कार्तिक शाहरुख की टीम कोलकाता नाइट राईडर्स के कप्तान है कैरेबियन प्रीमियर लीग की टीम त्रिनबागो एंड टोबेगो का स्वामित्व है। ऐसे में दिनेश कार्तिक सीपीएल के पहले मैच में सेंट किंट्स एंड नेविल के खिलाफ मैच के दौरान त्रिनबागो एंड टोबेगो के ड्रेसिंग रूम में देखे गए। जिनके पास कोलकाता नाइट राईडर्स के नवनियुक्त कोच ब्रेंडन मैकुलुम खड़ें थे मैकुलम त्रिनबागो एंड टोबेगो के भी कोच हैं। बीसीआई ने 7 दिनों के अंदर इस नोटिस का जवाब मांगा है।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के इतिहास में हुआ ऐसा पहली बार जब कोच और चीफ सेलेक्टर का जिम्मा एक साथ निभाएगे मिस्बाह उल हक

Related News

Leave a Comment