इन मोहतरमा की खूबसूरती ही बनी इनकी सबसे बड़ी 'दुश्मन'...

ऐसा ही कुछ एक महिला टीचर के साथ भी हुआ। 26 साल की एक महिला टीचर को ज्यादा सुन्दर दिखने की भारी कीमत चुकानी पड़ी। स्कूल प्रशासन ने उसके साथ ऐसा सलून किया जिसके बारे में शायद उसने कभी सोचा भी नहीं होगा।

रूस के येकातेरिनबर्ग शहर की रहने वाली स्कूल टीचर विक्टोरिया डेमेस्कीना को उसकी सुन्दरता की बड़ी सजा मिली। स्कूल प्रशाशन ने उन्हें नौकरी से निकल दिया। इसके साथ ही स्कूल प्रशासन ने टीचर पर बच्चों पर गलत प्रभाव डालने का आरोप भी लगाए।

बच्चों के परिजनों की शिकायत बाद स्कूल मैनेजमेंट ने यह फैसला लिया। परिजनों ने स्कूल प्रशासन को शिकायत की है कि विक्टोरिया जरूरत से ज्यादा सुंदर हैं और वह इस्टाग्राम पर अपनी सुंदर फोटो डालती हैं जिसके कारण बच्चों पर गलत प्रभाव पड़ता है।

परिजनों की शिकायत के बाद मैनेजमेंट ने विक्टोरिया को चेतवानी देते हुए कहा था कि वह अपनी फोटोज इन्स्टाग्राम पर शेयर करना बंद करे। लेकिन विक्टोरिया ने स्कूल की इस चेतावनी को दरकिनार करते हुआ अपनी सफाई में कहा कि इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें वो शेयर करती हैं वह केवल उनकी जिंदगी की यादें जो़डने के लिए करतीं है।

उनका किसी भी छात्र या व्यक्ति पर किसी तरह का गलत प्रभाव भेजने का कोई इरादा नहीं है। विक्टोरिया के इस बयान के बाद प्रशासन ने उन्हें सैलरी देने से इंकार कर दिया और विक्टोरिया ने नौकरी छोड़ दी। 

Related News

Leave a Comment