भिखारी को बच्चा चोरी के शक में पीटा

अफजलगढ़/मुरादाबाद (इफ्तखार)। शरीफ नगर निवासी भिखारी को फीका के रामनगर में ग्रामीणों ने बच्चा चोरी के शक में पकड़कर पिटाई कर दी। सूचना पर आनन-फानन में पहुंची अफजलगढ़ पुलिस ने भिखारी को भीड़ के चंगुल से छुड़ाया और सुरजन नगर चौकी लाकर परिजनों के सुपुर्द किया।

ग्राम शरीफ नगर निवासी इस्लामुद्दीन पुत्र जाबिर हुसैन मानसिक रूप से कमजोर है। वह आस-पास के गांव में भीख मांग कर गुजर बसर करता है। शुक्रवार को इस्लामुद्दीन को जनपद बिजनौर के थाना अफजलगढ़ के ग्राम रामनगर फीका में ग्रामीणों की भीड़ ने बच्चा चोरी के शक में पकड़ लिया। इसके बाद उसकी जमकर पिटाई की, लेकिन डिजिटल वॉलिंटियर ने समय रहते सूचना अफजलगढ़ पुलिस को दी।

अफजलगढ़ थाना अध्यक्ष आशुतोष सिंह के अनुसार गांव में पुलिस भेज कर इस्लामुद्दीन को भीड़ से छुड़ा लिया और नाम पता पूछकर सुरजन नगर चौकी भेजा है। सब इंस्पेक्टर शिशुपाल सिंह इस्लामुद्दीन को लेकर सुरजन नगर पुलिस चौकी पहुंचे जहां चौकी पुलिस से संपर्क कर परिजनों को सूचना दी है। सुरजन नगर चौकी इंचार्ज मुकेश राजोरा के अनुसार अफजलगढ़ पुलिस ने परिजनों से संपर्क कर सूचना दे दी है। परिजनों के पहुंचने पर इस्लामुद्दीन को उनके सुपुर्द कर दिया जाएगा।

Related News

Leave a Comment