सेक्स की इतनी प्यास की BF के सामने गिड़गिड़ाती है ये महिला

क्या आपने कभी सुना है कि कोई महिला या पुरुष दर्द की वजह से सेक्स करता हो? उसकी सेक्स क्षमता देख साथी को झटका लगा हो। अगर नहीं, तो हम एक ऐसी ही महिला के बारे में आपको बताने जा रहे हैं, वह भी इसलिए क्योंकि यह महिला एक अनोखी बीमारी से ग्रस्त है। इस बीमारी में पैर और पेट के अंदरुनी निचले हिस्से में तेज दर्द होता है, जिसे कम करने या दूर करने के लिए यह महिला अपने पार्टनर के साथ हर रोज सेक्स करती है। लगातार सेक्स की वजह से जब साथी इनकार करता है तो इस महिला को सेक्स के लिए अपने पति के सामने गिड़गिड़ाना तक पड़ता है। डॉक्टरों के मुताबिक, महिला जननांग उत्तेजना विकार (PGAD) नामक बीमारी से ग्रस्त है।
यूं तो इस बीमारी को लेकर अभी तक कोई ठोस रिसर्च सामने नहीं आई है, लेकिन फिलहाल विदेशी साइंटिस्ट इस पर काम जरूर कर रहे हैं। अमेरिका निवासी 23 वर्षीय अमांडा अपनी इस बीमारी के कारण नौकरी भी नहीं कर पा रही हैं। उनके मंगेतर जोजो कहते हैं कि वे अमांडा को काफी प्यार करते हैं। बीमारी के बारे में पता चलने के बाद वे अमांडा की मदद करना चाहते हैं इसलिए वे हर दिन उसके साथ सेक्स के लिए तैयार रहते हैं। 
अमांडा की मां विक्टोरिया बताती हैं कि शुरुआत में उन्हें और परिवार को इस बीमारी के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। कुछ वक्त बाद जब इसके बारे में पता चला तो उन्हें काफी आश्चर्य हुआ। डायग्नोस कराने पर अमांडा की बीमारी सामने आई। अमांडा का ट्रीटमेंट कर रहीं मिशिगन यूनिवर्सिटी की न्यूरोलॉजिस्ट डॉ़ गुंटा बताती हैं कि अभी तक इस बीमारी के कारण करीब 30 तरह की दवाएं पेशंट को दी जा रही हैं। बीमारी के कारणों पर अभी कुछ भी नहीं कहा जा सकता। एक्सपर्ट पैनल ब्लड सैंपल पर काम कर रहा है। उम्मीद है कि जल्द ही इस बीमारी के बारे में पता चल सकेगा और अमांडा स्वस्थ हो सकेगी।


Source : anokhidunia

Related News

Leave a Comment