कांग्रेस के खिलाफ जमकर बरसे हुड्डा, पार्टी भटक गई है रास्ता, अलग पार्टी बनाने के दिए संकेत

लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद कांग्रेस की मुसीबतें मानों कम होने का नाम नहीं ले रही है। पहले कांग्रेस अध्यक्ष के रूप में राहुल गांधी का इस्ताफा, फिर सोनिया गांधी को अंतरिम अध्यक्ष चुना जाना। अब हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा का बागी तेवर पार्टी के लिए मुसीबत खड़ी करता जा रहा है। उन्होंने रोहतक में महा परिवर्तन रैली में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस के बारे में जमकर भड़ास निकाली और संकेत दिया कि वो अलग पार्टी बनाने की राह में आगे बढ़ रहे हैं।
उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, यह वह कांग्रेस नहीं है, जो पहले हुआ करती थी। जब देशभक्ति और स्वाभिमान की बात आती है, तो मैं किसी के साथ समझौता नहीं करूंगा। वहीं कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा कि वह आर्टिकल 370 हटाए जाने के फैसले का समर्थन करते हैं। उन्होंने कहा कि मैं देशभक्ति से समझौता नहीं कर सकता। इसलिए मैंने आर्टिकल 370 का समर्थन किया।
वहीं जनसभा में मौजूद विधायक करण सिंह दलाल ने बताया हरियाणा कांग्रेस में गुटबाचरम पर है। कोई भी जनहित के मुद्दे उठाये हमारी पार्टी के नेताओं ने ही विरोध किया। उन्होंने हुड्डा से कहा, अब समय आ गया है कि हुड्डा आप फैसला करें। कांग्रेस आलाकमान से साफ बात करें कि वह आपके नेतृत्व में हरियाणा में कांग्रेस को एकजुट कर आगे की राह तय करे। अन्यथा, अलग राह चुनें और तय करें किे अलग पार्टी बनानी है या मंच. आपके नेतृत्व में सभी आगे बढऩे को तैयार है।

Related News

Leave a Comment