बॉलीवुड के बड़े कलाकार भी इस सुपरस्टार के पैर छूते हैं, हर कोई उनका सम्मान करता है

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे बुजुर्ग अभिनेता हैं, जो अब बहुत कम फिल्मों में नजर आते हैं। इसके कारण, प्रशंसक उन बुजुर्ग सुपरस्टार को भी भूल गए हैं, लेकिन आज हम आपको एक बुजुर्ग सुपरस्टार के बारे में बताएंगे, जो बॉलीवुड से जुड़े लगभग सभी लोगों का सम्मान करते हैं।

इस महान सुपरस्टार को हम सभी अमिताभ बच्चन के नाम से जानते हैं, और उन्हें इस सदी में बॉलीवुड का सुपरस्टार भी कहा जाता है। उन्होंने फिल्म उद्योग में अपनी शुरुआत 1969 में प्रदर्शित फिल्म 'साथ हिंदुस्तानी' से की और अब उन्होंने फिल्म उद्योग में लगभग 50 वर्ष पूरे कर लिए हैं।

अपने करियर के शुरुआती दिनों में, अमिताभ बच्चन को भारी आवाज़ और लंबी ऊँचाई के कारण कई बार खारिज कर दिया गया था, लेकिन उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और अपनी मेहनत के बल पर अब बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सबसे सुपरस्टार बन गए हैं।

उनकी उम्र 76 साल हो गई है, लेकिन आज भी, अपने प्रशंसकों की इच्छा को पूरा करने के लिए, अमिताभ बच्चन अभी भी फिल्म उद्योग से जुड़े हुए हैं, और इस उम्र में भी, वह कई महान फिल्मों में काम करते हुए दिखाई देते हैं।

अमिताभ बच्चन, जिन्होंने फिल्म उद्योग में लगभग 50 साल बिताए, अब फिल्म उद्योग से जुड़े लगभग सभी लोगों द्वारा उनका बहुत सम्मान किया जाता है, और कई बड़े सुपरस्टार अभी भी आयोजन में उनके पैर छूकर उनका आशीर्वाद लेते हैं।



Source : heraldspot

Related News

Leave a Comment