बड़ा बयान: मोदी ने अमेरिका से आते ही दिल्ली में चुप्पी तोड़ी, कहा ...

भारत के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी अमेरिका में अपना दौरा खत्म करने के बाद शनिवार को भारत लौट आए। इस अवसर पर उनके भव्य स्वागत की तैयारी चल रही थी। भाजपा नेताओं ने दिल्ली एयरपोर्ट पर ही उनका स्वागत किया। ढोल नगाड़ों से उनका सम्मान और स्वागत किया गया। इस दौरान मोदी भी उत्तेजित हो गए और चुप्पी तोड़ दी और एक बड़ा बयान दिया।

अमेरिका में कई कार्यक्रमों में भाग लिया

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिका में कई कार्यक्रमों में भाग लिया। उन्होंने अपने दौरे की शुरुआत हाउडी मोदी से की जो ह्यूस्टन में आयोजित हुआ था। ट्रम्प ने भी उनके साथ भाग लिया। शुक्रवार को मोदी ने संयुक्त राष्ट्र महासभा में भी दुनिया को संबोधित किया। इस समय के दौरान, उन्होंने भारत के लक्ष्य से अपनी सरकार की उपलब्धियों को भी सूचीबद्ध किया था।


जानिए मोदी ने अमेरिका से लौटते ही क्या कहा


अमेरिका से दिल्ली लौटते ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को चुप्पी तोड़ी। हवाई अड्डे पर उनके स्वागत पर वह हैरान रह गए और कहा कि पिछले पांच वर्षों में हमारे देश के लिए प्यार और उत्साह विश्व मंच पर बहुत बढ़ गया है। उन्होंने पालम हवाई अड्डे पर जनता को बताया कि दोनों अमेरिकी दलों के सदस्य हाउडी मोदी कार्यक्रम में आए थे, यह एक बड़ी बात थी। मोदी ने इस दौरान सर्जिकल स्ट्राइक का भी जिक्र किया।

Related News

Leave a Comment