Bigg Boss 13: शहनाज गिल इस वजह से नाराज

लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस 13 शुरू हो गया है। इस शो में बिग बॉस सभी सदस्यों को एक टास्क देते हैं, जिसमें वह उस कान का इलाज करने के लिए कहते हैं जिसके लिए शहनाज और शेफाली को चुना जाता है। रश्मि और आरती को मरीज बनाया जाता है। शहनाज़ और शेफाली दोनों ही बहुत बुरी बातें करती हैं, लेकिन यह कार्य पूरा हो जाता है, जिसके बाद शहनाज़ का मन परेशान हो जाता है और उसके चेहरे पर गुस्सा दिखाई देता है।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि शहनाज़ को राशन का काम दिया गया है, इसलिए उन्हें राशन का प्रबंध करना होगा। खाने को लेकर काफी लड़ाई होती है और शहनाज गुस्से में सभी पर चिल्लाती है। बिग बॉस में शहनाज बहुत ही हंसमुख और क्यूट लग रही हैं। शहनाज़ पारस के बारे में बहुत सोचती है, और पारस भी सभी लड़कियों के साथ छेड़खानी करते हुए देखा जाता है।

इस समय बिग बॉस के घर में फैंस को काफी कुछ देखने को मिल रहा है। पिछले एपिसोड में पारस ने रश्मि, शेफाली, दलजीत कौर कोएना मित्रा को एलिमिनेशन के लिए भेजा। अब यह देखना है कि इस घर में कौन किस पर पड़ता है, क्योंकि धीरे-धीरे सभी के चेहरे सामने आ रहे हैं। जैसे-जैसे शो आगे बढ़ेगा, दर्शकों को शो में ढेर सारा तमाशा और मसाला देखने को मिलेगा।

Related News

Leave a Comment