Bigg Boss 13: पाचवें दिन पारस को ले के घमासान, रश्मि सिद्धार्थ मे तू तू मैं मैं

राकेश पाण्डेय
बिग बॉस 13 का ये सीज़न बड़ा ही शानदार जा रहा है। सीज़न के पांचवे दिन की शुरूआत हुई दो बिल्लियों की लड़ाई को इंजॉय करने वाले एक बंदर के साथ। ये तो बस मुहावरा है और इस मुहावरे पर अगर कोई सटीक बैठा तो वो थे पारस छाबड़ा, माहिरा शर्मा और शहनाज।

बिग बॉस में एक बार फिर से एक लव ट्राएंगल बन चुका है। जहां पारस छाबड़ा के लिए शहनाज़ गिल और माहिरा शर्मा लड़ती हुई दिखाई दीं। वहीं पारस छाबड़ा इस पूरे अटेंशन को काफी इंजॉय करते हुए दिखाई दिए।

रश्मि देसाई आज पूरे दिन मूड में रहीं और सिद्धार्थ डे को ताने मारती भी दिखाई दीं। वहीं उनका साथ दिया देवोलीना। रश्मी का कहना था कि सिद्धार्थ खुद को महान समझता है और दूसरों को जज करता है।

दलजीत ने अपने संघर्ष की कहानी सुनाई वहीं आरती और कोइना मित्रा ने भी अपनी ज़िंदगी के कुछ पन्ने पलटे। जहां आरती ने तनाव, तनाव को ले के लोगों के नजरिये के बारे में बताया,वहीं कोइना ने बताया कि किस तरह उसके बाॅयफ्रेंड ने उन्हें बाथरूम में बन्द कर दिया था।


इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं - सिद्धार्थ डे और असीम रियाज़ जिन्हें घर की मालकिन अमीषा पटेल ने नॉमिनेट किया है।इसके अलावा देवोलीना भट्टाचार्जी, रश्मि देसाई, दलजीत कौर, कोईना मित्रा और शेफाली बग्गा घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं।


Source : upuklive

Related News

Leave a Comment