उपचुनाव की सभी सीटें जीतेंगे BJP : बृजेश पाठक

अयोध्या। अम्बेडकर नगर जाते समय भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह व कानून मंत्री बृजेश पाठक का महापौर ऋषिकेश उपाध्याय व जिलाध्यक्ष अवधेश पाण्डेय बादल की अगुवाई में स्वागत किया गया। प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश विधानमंडल के दोनो सदनों में 36 घंटे से अधिक चली कार्यवाही ने रिकार्ड कायम किया। सभी जनप्रतिनिधियों को विषय रखने का अवसर प्राप्त हुआ।

मुख्यमंत्री ने सभी विषयों को गम्भीरता से सुना। यहां हुई चर्चा में प्रकाश में आये बिन्दुओं की समीक्षा व विकास के लिए अलग से कमेटी गठित करने का संकल्प लिया। युवा व प्रतिभाशाली जनप्रतिनिधियों के कौशल को विधानसभा अध्यक्ष व मुख्यमंत्री ने सराहा।

प्रदेश अध्यक्ष ने भाजपा जिलाध्यक्ष अवधेश पाण्डेय बादल से बूथ समितियों के संगठनात्मक चुनाव पर विस्तार से चर्चा की। उन्होने कहा कि संगठनात्मक चुनाव पारदर्शी व समयबद्ध होना चाहिए। अयोध्या में सभी 1703 बूथों का गठन हुआ है। शत प्रतिशत परिणाम के लिए भाजपा जिलाध्यक्ष बधाई के पात्र है। कानून मंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि भाजपा उपचुनाव की सभी सीटें भारी अंतर से जीतेगी। उत्तर प्रदेश से सुधांशु द्विवेदी का राज्यसभा के लिए चयन पर नेतृत्व बधाई का पात्र है।

प्रदेश अध्यक्ष व कानून मंत्री ने महापौर ऋषिकेश उपाध्याय से अयोध्या के विकास को लेकर लागू की गयी योजनाओं के विषय में विस्तार से जानकारी हासिल की। महापौर ऋषिकेश उपाध्याय ने कहा कि दीपोत्सव को लेकर जनता में उत्साह का माहौल है। दीपोत्सव की तैयारियो को अंतिम रुप दिया जा रहा है। इस अवसर पर प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अभिषेक मिश्रा, युवा भाजपा नेता विशाल मिश्रा, दिवाकर सिंह, परमानंद मिश्रा, मौजूद रहे।

Related News

Leave a Comment