BJP सांसद ने एक्टर प्रकाश राज से मांगी माफी, लिखी थी आपत्तिजनक बातें...

एक्टर प्रकाश राज के खिलाफ अपमानजनक लेख पोस्ट करने पर मैसुरू से भाजपा के लोकसभा सदस्य प्रताप सिम्हा ने गुरुवार को खेद जताया और ट्विटर और फेसबुक से अपनी टिप्पणी वापस ले ली है। इसके पहले सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर प्रकाश राज ने बीजेपी सांसद के खिलाफ मानहानी का मुकदमा किया था। प्रताप सिम्हा ने कानूनी नोटिस का कोई जवाब नहीं दिया लेकिन बताया कि उन्होंने पोस्ट को हटा लिया है और माफी मांग ली है।

मैं स्पष्ट रूप से अपनी टिप्पणी वापस लेता हूं प्रताप सिम्हा ने 8 अगस्त को ट्वीट किया, डियर प्रकाश राज, मैंने आपके और आपके परिवार के खिलाफ एक अपमानजनक लेख दो और तीन अक्टूबर 2017 को पोस्ट किया था। हालांकि, मैंने समझा कि ये गलत और दिल दुखाने वाले थे। इसलिये, मैं स्पष्ट रूप से वापस लेता हूं और ट्विटर और फेसबुक पोस्ट के लिये खेद जताता हूं। प्रताप सिम्हा के ट्वीट के बाद प्रकाश राज ने ट्वीट कर उन्हें माफी दे दी।

प्रकाश ने दिया ये शानदार जवाब प्रकाश राज ने ट्वीट कर लिखा कि, धन्यवाद प्रताप सिम्हा। मैं आपकी माफी स्वीकार करता हूं। हमारी विचारधाराएं भले ही अलग हों लेकिन सोशल मीडिया पर हमें व्यक्तिगत और अमर्यादित नहीं होना चाहिए क्योंकि हम दोनों ही अपने-अपने क्षेत्र के सफल व्यक्ति हैं। यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम बेहतरीन उदाहरण लोगों के सामने रखें। ऑल दी बेस्ट। दरअसल 2 अक्टूबर 2017 को प्रकाश राज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर एक टिप्पणी की थी।

बीजेपी सांसद ने कही थी ये आपत्तिजनक बात इसके जवाब में ही बीजेपी सांसद सिम्हा ने प्रकाश राज व्यक्तिगत हमला करते हुए पोस्ट लिखा था। सिम्हा ने लिखा था कि, अपने बेटे की मौत का दुःख मनाने की जगह पत्नी को छोड़कर एक डांसर के पीछे भागनेवाले प्रकाश राज, क्या आपको योगी-मोदी को कुछ भी कहने का हक़ है?जिसके बाद प्रकाश राज ने प्रताप सिम्हा को लीगल नोटिस भेज दिया था। जिसके बाद कर्नाटक की एक विशेष अदालत ने गुरुवार को सुनवाई की थी और प्रताप सिम्हा को आदेश दिया था कि वह सार्वजनिक रूप से माफी मांगने के लिए कहा था।


Source : upuklive

Related News

Leave a Comment