BJP में शामिल होते ही आरोपी गंगा में धूलकर पवित्र हो जाता है : सुरजेवाला

चिदंबरम के समर्थन में ही तमाम कांग्रेस नेताओं के बयान आ रहे हैं। ऐसे में रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भी चिदंबरम की गिरफ्तारी के खिलाफ बयान देते हुए भाजपा पर निशाना साधा है।

रणदीप सिंह सुरजेवाला ने चिदंबरम की सीबीआई द्वारा की गिरफ्तारी पर बोलते हुए कहा कि ये पहला केस नहीं है जिसमें किसी नेता के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। इससे पहले कई नेताओं के खिलाफ केस दर्ज किए गए हैं।

उन्होंने कहा की मेरे पास ऐसे नेताओं की लम्बी लिस्ट है। अखिलेश यादव, मायावती , वीरभद्र सिंह, डी के शिवकुमार, भुपेंद्र सिंह हुड्डा, संजीव भट्ट, राघव बहल जैसे कई लोगों पर केस दर्ज हुए हैं। परन्तु हैरानी की बात यह है कि जब भी कोई भी आरोपी जब भाजपा में शामिल हो जाता है तो वह गंगा में नहाकर पवित्र हो जाता है।

उन्होंने आगे कहा कि मुकुल रॉय के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया परन्तु जब वो भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए तो उनको सीबीआई से कलीन चिट दे दी गई। इसके अलावा कई ऐसे व्यक्ति हैं जिनको भाजपा में शामिल होने पर कलिन चिट मिल गई।

रणदीप सिंह सुरजेवाला ने नाम न लेते हुए कहा कि दो राज्यसभा सदस्यों पर भाजपा द्वारा 500 करोड़ के घोटाने का आरोप लगाया गया। बाद में जब वो भाजपा में शामिल हो गए तो वे दूध के धूले हो गए। उन्होंने आगे कहा कि यह अच्छा सहयोग है जो भाजपा में चला जाता है उसी दिन से वह गंगा में धूलकर साफ हो जाता है।

Related News

Leave a Comment