BJP विधायक ने स्कूल में घुसकर बच्चों को दिलाई ‘भाजपा की सदस्यता’

चंदौली जिले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक विधायक ने निजी स्कूल में पहुंचकर पढ़ाई कर रहे छात्रों को ही पार्टी का सदस्य बना दिया है। यही नहीं, इस दौरान भाजपा विधायक ने छात्रों को भाजपा का पटका भी पहनाया। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सदस्यता अभियान की शुरुआत की थी, उसके बाद भारतीय जनता पार्टी सदस्यता अभियान कर रही है। इसी कड़ी में चंदौली के सैयदराजा सीट से भाजपा विधायक सुशील सिंह ने राजनीति की अजीबो गरीब पाठशाला शुरू कर दी, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है।

सुशील सिंह ने नेशनल इंटर कॉलेज में पहुंचकर पढ़ाई कर रहे छात्रों को एकत्रित किया और भाजपा की सदस्या दिला दी। यही नहीं, उन्होंने घंटे भर तक छात्रों की राजनीतिक क्लास भी ली।

इसके साथ ही विधायक ने विद्यार्थियों को पार्टी का पटका पहनाकर, उनको शपथ भी दिलाई। अब जब इसका वीडियो वायरल हो रहा है तो विधायक के साथ ही पार्टी की जमकर किरकिरी भी हो रही है। ख़बरों के मुताबिक, जिस वक्त विधायक इंटर कॉलेज गए थे उस वक्त स्टूडेंट्स पढ़ाई कर रहे थे।

सुशील सिंह लाव-लश्कर के साथ पहुंचे और एक खाली कमरे में चले गए। जहां उन्होंने स्टूडेंट्स को एकत्रित किया और भाजपा की सदस्यता दिलवाई।

इस मामले में जिला विद्यालय निरीक्षक विनोद कुमार राय ने प्रधानाचार्य से स्पष्टीकरण मांगा है। इसके साथ ही उन्होंने स्कूल के समय में सदस्यता दिलाए जाने की बात को नकार दिया है। उधर मामला बढ़ता देख भाजपा विधायक सुशील सिंह ने सभी आरोपों को खारिज कर दिया है।

उन्होंने बताया कि विद्यालय में पुस्तकालय की मांग बच्चे काफी समय से कर रहे थे। इसीलिए वह विद्यालय गए थे। उन्होंने कहा स्कूल के समय में किसी बच्चे को सदस्यता दिलाने वाली बात सही नहीं है। 


Source : upuklive

Related News

Leave a Comment