15​ दिनों में चौथा गोल्ड मेडल जीतने पर बॉलीवुड, स्पोर्ट्स और राजनीतिक हस्तियों ने दी स्टार धाविका हिमा दास को बधाई

इंटरनेट डेस्क। भारत की स्टार धाविका हिमा दास का शानदारी प्रदर्शन जारी है और उन्होंने 15 दिनों के भीतर चौथा गोल्ड मेडल जीत लिया है। हिमा ने चेक गणराज्य में हुए टाबोर एथलेटिक्स टूर्नामेंट में 200 मीटर स्पर्धा का स्वर्ण जीता। उन्होंने मात्र 23.25 सेकंड्स में जीत दर्ज कर स्वर्ण पदक अपने नाम कर लिया। इससे पहले 19 साल की हिमा ने 2, 6 और 14 जुलाई 2019 को भी अलग-अलग अंतरराष्ट्रीय इवेंट में तीन गोल्ड मेडल जीते। हिमा के चौथा गोल्ड मेडल जीतते ही उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया है। खेल, बॉलीवुड और अन्य तमाम हस्तियां हिमा को ट्विटर के माध्यम से बधाई संदेश दे रही हैं। आइए जातने हैं किसने क्या कहा ........

Good News : अगर आप भी ज्यादातर रेल से सफर करते हैं तो ये खबर आपके लिए है बड़े काम की .....

बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी ने हिमा को बधाई देते हुए कहा कि भारतीय ध्वज के साथ आगे बढ़ते रहो। 15 दिनों में अपने 4 पदक के लिए बधाई! लड़ते रहो! सबसे अच्छा अभी भी आना बाकी है!

अभिनेत्री तापसी पन्नू ने हिमा को बधाई देते हुए कहा कि अब वो अपनी खुद की सोने की खान खोल सकती हैं।

अजय देवगन ने कहा कि 15 दिनों में चौथा गोल्ड, हमारे भारतीय स्टार धावक ने क्या शानदार जीत दर्ज की है।

बड़े पर्दे पर वापसी की तैयारी में शिल्पा शेट्टी, फिल्म में राइटर की भूमिका निभाती आएंगी नजर!

क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने हिमा की तारीफ करते हुए कहा कि 15 दिन में 4 गोल्ड मैडल जीतने पर हिमा दास को हार्दिक बधाई !हिमा दास देश को तुम पर गर्व है !

केबिनेट मिनिस्टर सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि, 15 दिनों में चार स्वर्ण पदक और जो कुछ भी अर्जित किया उसका एक बड़ा भाग बाढ़ पीड़ितों को। हिमा हमें आप पर गर्व है । विश्व पटल पर भारत को गौरवान्वित करने के लिए बहुत-बहुत बधाई एवं आपके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं ।

यूनियन मिनिस्टर हर्षवर्धन ने ट्वीट किया कि भारत की स्टार धाविका @HimaDas8 जी ने #TaborAthleticsMeet के 200 मीटर स्पर्धा में स्वर्ण जीत कर देश को गौरवान्वित किया है। महज 15 दिन में चौथा स्वर्ण जीतने वाली #HimaDas जी को हार्दिक शुभकामनाएं। इस अभूतपूर्व उपलब्धि के लिए देश आपको सलाम करता है। @KirenRijiju ⁦@PMOIndia⁩

इन 4 राशि के व्यापारी जातकों को आज व्यवसाय में होगा अच्छा लाभ, मौके का फायदा उठाएं

प्रियंका चोपड़ा की अदाओं का जलवा बिखेरती उनकी इन ग्लैमर से भरपूर फोटोज पर डालें एक नजर

Related News

Leave a Comment