BRC में शिक्षाकर्मियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

ठाकुरद्वारा/मुरादाबाद। बीएलओ ड्यूटी लगने से खफा सरकारी अध्यापक दोस्तों के साथ स्कार्पियो से पहुंचकर बीआरसी कार्यालय पर हमला कर दिया। तमंचों की बट और हाकियों से शिक्षाकर्मियों को  पीटा। लामबद शिक्षाकर्मियों ने कार्यालय का गेट  बंदकर घेरने का प्रयास किया तो हमलावर  स्कार्पियो पर सवार होकर भाग गए। शिक्षाकर्मियों  ने कोतवाली पहुंचकर तहरीर दी है।
जसपुर बस स्टैंड के पास बीआरसी कार्यालय पर सोमवार की शाम करीब चार बजे ड्यूटी कटवाने को लेकर शिक्षाकर्मी त्रिवेंद्र कुमार और अध्यापक सुमित चैहान के बीच विवाद हो गया। मारपीट  होने पर सुमित चैहान ने काल कर दोस्तों को बुला  लिया। चंद मिनट में उत्तराखंड नंबर की स्कार्पियो करीब आधा दर्जन युवक हाकिया लेकर कार्यालय पहंुच गए और शिक्षाकर्मियों को जमकरर पीटा।  एनपीआरसी वीर सिंह समेत शिक्षाकर्मी शांतनु शर्मा, नृपेंद्र कुमार के साथ  मारपीट की।
इसमें शिक्षाकर्मियों को चोट आईं। इस बीच कार्यालय  में  मौजूद शिक्षाकर्मियों ने एकत्र होकर हमलावरों को घेरने का प्रयास किया तो स्कार्पियो सवार भाग गए। खींचतान में कार्यालय का दरवाजा टूटने के साथ गेट पर टकराकर स्कार्पियो का बंपर भी टूटकर गिर गया। हमलावरों के भागने पर शिक्षाकर्मियों ने पुलिस को सूचना  दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्कार्पियो के बंपर  का टुकड़ा कब्जे में ले लिया है। बाद में शिक्षाकर्मियों के साथ घायल कर्मचारी शांतनु शर्मा ने कोतवाली पहुंचकर तहरीर दी है। इसमें कहा कि प्रधानाध्यापक सुमित चैहान कार्यालय में एक टीचर की बीएलओ ड्यूटी कटवाने की सिफारिरश कर रहा था।
सुपरवाइजर के इंकार करने पर नोकझोंक कर चला गया था। बाद में बदमाशों को बुलाकर हमला करवा दिया। उन्होंने बीएसए से शिकायत के साथ पुलिस से कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने शिक्षाकर्मी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस बीच कोतवाली में एबीआरसी अरुण कुमार, जितेंद्र सिंह, प्रदीप कुमार, सुमित कुमार, नृपेंद्र सिंह, संजय सिंह, त्रिवेंद्र कुमार, वीर सिंह, अवधेश कुमार, हर्ष  चैहान, ठाकुर सिंह आदि थे। 


Source : upuklive

Related News

Leave a Comment