BSNL ने लॉन्च किए दो नए प्रीपेड प्लान्स, रोजाना मिलेगा इतना डेटा

भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए दो नए प्लान लॉन्च किए है। इन प्लान्स में ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स, एसएमएस और 270 दिनों के लिए डेटा ऐक्सेस मिलेगा। बात करें इन प्लान्स की कीमत की तो कंपनी ने एक प्लान 1,399 और दूसरा 1,001 में लॉन्च किया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी इन प्लान्स को 22 अक्टूबर तक चुनिंदा सर्किलों में ही उपलब्ध करवाएगी।
बीएसएनएल तेलंगाना वेबसाइट के मुताबिक, 1,399 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में ग्राहकों को 270 दिनों की वैलिडिटी के लिए 1.5 जीबी डेली डेटा, रोज 50 एसएमएस और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिलेगा। वहीं 1,001 रुपये वाले प्लान में 270 दिनों की वैलिडिटी के लिए 9 जीबी डेटा और 270 एसएमएस मिलेगा। साथ ही यहां अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का भी लाभ ग्राहकों को मिलेगा। 
बीएसएनएल के दोनों नए प्रीपेड प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल्स का फायदा मलेगा, लेकिन इसमें मुंबई और दिल्ली सर्किल शामिल नहीं होंगे। टेलीकॉमटॉक की रिपोर्ट के मुताबिक, ये दोनों नए प्रीपेड प्लान्स केवल बीएसएनएल के आंध्र-प्रदेश और तेलंगाना सर्किल के ग्राहकों के लिए ही उपलब्ध होंगे। 

Related News

Leave a Comment