'हाउडी मोदी' इवेंट से पहले ह्यूस्टन में कार रैली, 200 कारों ने भाग लिया

ह्यूस्टन: अमेरिका के ह्यूस्टन में 'हाउडी मोदी' कार्यक्रम की तैयारियां अपने चरम पर हैं। आयोजन से पहले पूरा ह्यूस्टन मोदी के रंग में रंग गया है। रविवार को होने वाले इस मेगा इवेंट में पीएम मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप 50,000 से अधिक भारतीय अमेरिकियों को संबोधित करेंगे। इस आयोजन के पोस्टर सड़कों पर हैं और लोगों को इस बारे में बताने के लिए रैलियां निकाली जा रही हैं।

क्या महाराष्ट्र चुनाव में बीजेपी-शिवसेना का गठबंधन होगा? सीएम फडणवीस ने यह बात कही

NRG स्टेडियम में कार्यक्रम से पहले शुक्रवार को एक कार रैली का आयोजन किया गया था। रैली में 200 से अधिक कारों ने भाग लिया। यह दुनिया के सबसे बड़े (भारत) और सबसे पुराने लोकतंत्र (अमेरिका) के बीच दोस्ती को दिखाने के लिए आयोजित किया गया था। इस बीच, उत्साहित आयोजकों ने 'नमो फिर से' के नारे लगाए और कहा कि वे पीएम नरेंद्र मोदी का तहे दिल से स्वागत करने के लिए तैयार हैं।

रोहित वेमुला की मां ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की, यह मांग की

कार्यक्रम के आयोजकों और स्वयंसेवकों ने बड़ी संख्या में रैली में भाग लिया। रैली के दौरान अमेरिका और भारतीय झंडे वाली कारें सड़कों पर चलती देखी गईं। इससे पहले, शो के आयोजकों ने कहा कि यह कार्यक्रम किसी विदेशी नेता के लिए सबसे बड़ा होगा। पीएम मोदी शुक्रवार को एक सप्ताह की अमेरिका यात्रा पर रवाना हो गए। इससे पहले, उन्होंने कहा कि उनकी यात्रा भारत-अमेरिका संबंधों को और मजबूत करेगी।

Leave a Comment