भारत से मिल रही लगातार हार के बाद इस खिलाड़ी ने वेस्टइंडीज टीम को दिया जीत का मंत्र

इंटरनेट डेस्क: तीसरे टी 20 मैच के बाद वेस्टइंडीज सीरिज चल रही है भारत वेस्टइंडीज के मुकाबले के दौरान मेजबान विंडीज को पहले तो तीन मैचों की टी20 सीरीज में बुरी तरह से परास्त किया जिसके बाद विंडीज को भारत ने तीन मैचों की वनडे सीरीज में भी हराने की तैयारी कर ली है। ऐसे में वेस्टइंडीज को मिल रही लगातार हार से इस खिलाड़ी ने विडींज को जीत का मंत्र दिया है ।

2 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए वेस्टइंडीज के इस धाकड़ बल्लेबाज का हुआ चयन , इस दिन होगा शानदार मुकाबला

तीन मैचों की वनडे सीरीज में पहला मैच तो बारिश की भेंट चढ़ गया जिसके बाद दूसरे वनडे मैच में वेस्टइंडीज को भारत ने आसानी से हरा दिया अब तीसरे मैच से पहले वेस्टइंडीज सीरीज में 0-1 से पीछे है।

तीसरा और आखिरी वनडे मैच आज पोर्ट ऑफ स्पेन में खेला जाएगा। जिसके लिए विंडीज किसी भी तरह से जीत हासिल करने को तैयार है ऐसे में वेस्टइंडीज के महत्वपूर्ण खिलाड़ी कार्लोस ब्रेथवेट को टीम से उम्मीद है की वो तीसरे वनडे मैच में अच्छा खेल दिखाएगी जिसके लिए ब्रेथवेट ने अपनी टीम को पिछले मैच की कुछ चीजों को याद करने की सलाह दी है।

वेस्टइंडीज के टी20 कप्तान कार्लोस ब्रेथवेट ने कहा कि “मुझे नहीं लगता है कि हम बहुत दूर हैं। हम खेल के महत्वपूर्ण बिंदुओं को याद रखना जारी रखते हैं। अगर हम विश्व कप को देखते हैं यो ये एक बात है। अगर हम दूसरे वनडे के खेल को देखते हैं तो हम वहां नहीं थे। लेकिन हम अच्छी स्थिति में थे और फिर हमने तीय या चार विकेट जल्दी खो दिए। यह बात इस खिलाड़ी ने कही।

इंडियन टीम के वो 5 क्रिकेटर जिनकी बहने है लाखों में एक



Source : kalamtimes

Related News

Leave a Comment