साध्वी प्राची ने मुसलमानों को लेकर दिया विवादित बयान, केस दर्ज

संवाद सूत्र, बागपत। बागपत जिले में  साध्वी प्राची के मुस्लिमो के खिलाफ दिए गए कांवड़ को लेकर भड़काऊ बयान की खबर को प्रमुखता से दिखाए जाने पर डीजीपी ओपी सिंह के संज्ञान लेने के बाद साध्वी के खिलाफ दोघट थाने में चौकी इंचार्ज की तरफ से मुकद्दमा दर्ज करा दिया गया है और पूरे मामले की जांच एएसपी बागपत को सौंपी है ओर शाम तक मामले से जुटी वीडियो फुटेज लखनऊ भेजी जाएगी।

आपको बता दे कि 24 जुलाई को दोघट थाना क्षेत्र के दाह गांव में एक कांवड़ शिविर के उद्घाटन में पहुंची वीएचपी की नेत्री साध्वी प्राची ने मंच से बोलते हुए एक भड़काऊ बयान देते हुए कहा था कि हरिद्वार में 99 प्रतिशत मुस्लिम कांवड़ बनाते है।

इसलिए कोई भी हिन्दू भाई मुस्लिमो की बनाई हुई कांवड़ न खरीदे ओर मुस्लिमो का बहिष्कार कर उन्हें वहां से निकाल देना चाहिए जिसके बाद UPUKLive पर खबर को प्रमुखता से दिखाया गया था और खबर को दिखाए जाने के बाद डीजीपी ने मामले का संज्ञान लेते हुए बागपत पुलिस ने जवाब मांगा था।

फिलहाल भड़ल चौकी इंचार्ज भगवत प्रसाद की तरफ से साध्वी प्राची के खिलाफ धारा 153 , 153 A , 505 (2),188 के तहत दोघट टाने में मुकद्दमा दर्ज कराया गया है वही एएसपी बागपत अनिल कुमार का कहना है कि पूरे मामले की जांच कराई जा रही है आज शाम तक साध्वी के बयान की वीडियो फुटेज लखनऊ भेजी जाएगी। 


Source : upuklive

Related News

Leave a Comment