बिजली का बिल न जमा करने पर पालिका चेयरमैन का दफ्तर सील

मुरादाबाद/ठाकुरद्वारा। तहसील की राजस्व वसूली टीम ने बड़े बकाएदारों के खिलाफ अभियान चलाकर नगर पालिका कार्यालय को सील कर दिया। इस बीच बकाया वसूली टीम और चेयरमैन के बीच नोकझोंक भी हुई। बकाया की आधा रकम जमा करने पर सील को खोल दिया गया। इसके साथ दो बकाएदारों को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि, बाद में नगर चेयरमैन के आधा बकाया राशि जमा करने पर सील को हटा दिया गया।

तहसील की राजस्व वसूली टीम गुरुवार को तहसीलदार जमन सिंह के नेतृत्व में नगर पालिका कार्यालय पहुंची। विद्युत के 79 हजार 685 रुपये बकाया में चेयरमैन कार्यालय पर ताला लगाकर सील लगा दी। इस बीच चेयरमैन हाजी लियाकत हुसैन अंसारी पहुंचे तो राजस्व टीम ने बकाया अदा किए बिना सील खोलने से इंकार कर दिया। इसको लेकर चेयरमैन और राजस्व वसूली टीम के बीच नोकझोंक भी हुई।

बाद में चेयरमैन ने चालीस हजार रुपये की रकम जमा की। इसके बाद राजस्व टीम ने कार्यालय से सील खोली। इस बीच नगर पालिका में चेयरमैन और राजस्व टीम के बीच काफी देर तक गहमागहमी चलती रही। दूसरी तरफ राजस्व टीम ने बैंक के 27 लाख 62 हजार के बकाएदार हरदयाल सिंह पुत्र बहादुर सिंह और बिजली के बकाएदार अनवार पुत्र सिद्दीक निवासी मोहल्ला कुरेशियान को गिरफतार कर 72 हजार 859 रुपये के बकाया में गिरफतार किया है। 


Source : upuklive

Related News

Leave a Comment