कांग्रेसियों ने सड़क पर भरे पानी में पकड़ी मछलियां

अज़हर मलिक, काशीपुर।  काशीपुर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का अनोखा प्रदर्शन देखने को मिला। जहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने टूटी हुई सड़कों को बनाने के लिए सड़कों पर भरे पानी में मछली पकड़नी शुरू कर दी। बता दें कि काशीपुर को स्वच्छ भारत अभियान के चलते द्वितीय पुरस्कार मिला है। लेकिन काशीपुर की स्थिति पूर्व से भी दयनीय होती दिखाई दे रही है। जहा न तो सड़के है और न ही नालियां बानी हुई है।

जिसके चलते काशीपुर की सड़कों पर बने गड्ढो में नालियों का गंदा पानी एकत्र हो रहा है। जिसमे मछलियों ने भी अपना घर बना लिया। जिसके लिए कई बार लोगों द्वारा नगर निगम से सड़क और नदियों के निर्माण की मांग की गई लेकिन नगर निगम के अधिकारी लोगों की सुध लेने को तैयार ही नहीं है। जिसके चलते कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आज सड़कों पर बने गड्ढों में भरे पानी मे मछली पकड़नी शुरू कर दी ओर नगर निगम के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

कांग्रेस नगर अध्यक्ष संदीप सहगल ने कहा कि क्षेत्र की जनता काफी परेशानियों से गुजर रही है, लेकिन नगर निगम की मेयर ओर स्थानीय विधायक काशीपुर को द्वितीय पुरस्कार मिलने पर हर्ष जता रहे हैं। उन्होंने कहा कि गड्ढों में भरा गंदा पानी लोगों के घरों में घुस रहा है जिससे बीमारियां फैलने का खतरा बन रहा है।

Related News

Leave a Comment