इन क्रिकेटर्स की बीवियां हैं बला की खूबसूरत

नई दिल्ली। भारतीय टीम के तेज गेंदबाजों ने क्रिकेट जगत में कई विश्व कीर्तिमान स्थापित किए हैं. वैसे भारत की गिनती क्रिकेट जगत ने उनकी बेहतरीन बल्लेबाजी के लिए की जाती है।

भारत के कपिल देव, जवागल श्रीनाथ, जहीर खान जैसे गेंदबाजों ने भारत को क्रिकेट जगत में कई बड़ी उपलब्धियां दिलाई. आज हम आपको कुछ तेज क्रिकेटर्स की पत्नियों के बारे में बता रहे हैं।

लक्ष्मीपति बालाजी
भारत की तरफ से 8 टेस्ट, 30 वनडे और 5 टी 20 मैच खेलने वाले लक्ष्मीपति बालाजी ने 2013 में बेहद ही सुंदर प्रिया थालूर से विवाह किया. लक्ष्मीपति बालाजी ने 2002 में अपना पहला अंतरराष्ट्रीय मैच खेला था.

उमेश यादव
31 वर्षीय उमेश यादव ने भारत की तरफ से 119 टेस्ट विकेट, 106 वनडे विकेट और 9 टी 20 विकेट अर्जित किये हैं. उमेश ने 2013 में बला की सुंदर तान्या वाधवा के साथ परिणय सूत्र में बंधे. तान्या सुंदरता के मामले में किसी अभिनेत्री से कम नहीं हैं.

शान्ताकुमारन श्रीसंत
श्रीसंत ने भारत की तरफ से 27 टेस्ट, 53 वनडे और 10 टी 20 मैच खेले. श्रीसंत ने 2013 में भुवनेश्वरी कुमारी को अपना जीवन साथी बनाया.

मुनाफ पटेल
भारत की तरफ से क्रिकेट जगत में कई रिकॉर्ड बनने वाले मुनाफ ने 2010 में बेहद ही सुंदर तसलीमा पटेल से निकाह किया. मुनाफ की शादी में उस समय कई बड़े नेता भी शामिल हुए थे.

जहीर खान
जहीर खान की पत्नी सागरिका सुंदरता के मामले में सबसे आगे हैं. गजब की सुंदर सागरिका भारतीय फिल्म उद्योग में अभिनय करती हैं. सागरिका ने शाहरुख खान के साथ फिल्म 'चक दे इंडिया' में अभिनय किया था। 

Related News

Leave a Comment