CRPF जवान की हार्ट अटैक से मौत

मुरादाबाद (इफ्तखार अर्शी)। सीआरपीएफ में तैनात चौहान की मौत हो गई अफसरों का दावा है कि उसका हार्ट अटैक से निधन हुआ है, जबकि परिजन मौत पर संदेह जता रहे हैं।

ठाकुरद्वारा के ग्राम बंकावाला के फकीर चंद के बड़े पुत्र विनोद की नौकरी सीआरपीएफ में कांस्टेबल के पद पर लगी थी। वह वर्तमान में सेना की 55वी बटालियन दिल्ली में तैनात था। उसके भाई मुकेश कुमार ने बताया की मित्रता के वशीभूत उसने किसी दूसरे जवान को उधार बतौर 150000 के करीब रूपये दे दिये काफी दिन से वह रूपये वापसी नहीं कर रहा था ,इतने में ही उसका तबादला बालाघाट (म.प्र.)को हो गया।

विनोद ने विभागीय अधिकारियों से शिकायत की लेकिन सुनवायी नहीं हुई तब उसने उसकी कंपनी के कमांडेंटADJ 123से शिकायत की जिसने विनोद को बालाघाट 15 दिन पूर्व बुला लिया।  एक बार काउन्सिलिंग में उसने रूपये देना भी स्वीकार कर लिया लेकिन दिये नहीं।

कमाण्डेण्ट के आदेश पर विनोद बालाघाट में ही रह रहा था, आज परिवार को सुबह  सूचना दी गयी कि विनोद की ह्रदयगति रूक जाने के कारण मृत्यु हो गयी, सारा गांव शोक में डूबा है ,पत्नी का रो रो कर बुरा हाल है, परिवार उसकी मौत को स्वाभिक  नहीं मान रहा,स्थानीय प्रशासन से शव का पुनः पोस्टमार्टम कराने की मांग कर रहा है,अभी विनोद का शव दिल्ली आया है सुबह तक गांव आयेगा। 


Source : upuklive

Related News

Leave a Comment