दयाबेन इस तरह 'तारक मेहता ...' में वापस आएंगी, सभी चौंक जाएंगे

शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' इन दिनों लोगों के दिलों में छाया हुआ है। पिछले कुछ दिनों से दया काफी सुर्खियों में हैं और उनके शो में आने की खबर से तेली दुनिया में खलबली मचा रहा है। वहीं, पिछले काफी समय से खबरें आ रही हैं कि दया बेन की जल्द ही शो में वापसी होने वाली है, लेकिन हाल ही में दिशा शो में कैसे एंट्री करेंगी, यह खबर सामने आई है। स्पॉटब्वॉय की एक रिपोर्ट सामने आई जिसमें कहा गया, 'दिशा जल्द ही शो की शूटिंग शुरू करने जा रही हैं। दिशा की एंट्री काफी ग्रैंड होने वाली है। दिशा नवरात्रि फंक्शन के बीच में ही शो में एंट्री करेंगी।


दरअसल, नवरात्रि में गरबा के दौरान गोकुलधाम सोसाइटी दयाबेन को बहुत याद कर रही है। जेठालाल लंबे समय से दया को याद कर रहा है और अब वह उसे देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता। ऐसी स्थिति में, जेठालाल देवी माँ के सामने यह वचन लेता है कि वह दया के लौटने तक गरबा नहीं खेलेगा और यह निर्णय लिया गया है कि अब दिशा वकानी आ रही है। वहीं शो के मेकर्स दयाबेन की एंट्री को खास बनाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।

हाल ही में शो के निर्माता असित मोदी ने कहा था, "हम खुश हैं कि दिशा शो में दया के रूप में वापस आ गई हैं।" इसमें एक महीना लग सकता है। हम बार-बार उसे शो में वापस आने के लिए कह रहे थे, हालांकि वह इसके लिए तैयार नहीं थी। दिशा ने कहा कि उनकी बेटी अभी छोटी है, वह उसे अकेला नहीं छोड़ सकती है, लेकिन अब लगता है कि उसने शो में लौटने का मन बना लिया है। "आपको बता दें, दिशा मेटरनिटी लीव पर चली गई थीं और जब से वह वापस नहीं आईं शो लेकिन अब वह वापसी के लिए तैयार है।

Related News

Leave a Comment