दिल्ली पुलिस के सिपाही ने काउंसलिंग के नाम पर एक लड़की से बलात्कार किया

हाल ही में नई दिल्ली से अपराध का मामला सामने आया है। दिल्ली पुलिस के सिपाही पर 16 साल की लड़की से बलात्कार का आरोप लगा है, जिसके बाद आरोपी सिपाही को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले में प्राप्त रिपोर्टों के अनुसार, सिपाही ने काउंसलिंग के नाम पर 16 वर्षीय एक लड़की के साथ बलात्कार किया और पीड़िता ने बताया कि "सिपाही उसे उस्मानपुर यमुना खादर में ले गया और उसके साथ बलात्कार किया। उसके बाद उसने कुछ पैसे दिए और। मुझे घर लौटने के लिए कहा ”।


पीड़ित की शिकायत के बाद, आरोपी सिपाही के खिलाफ पोस्को एक्ट के अनुसार मामला दर्ज किया गया है और सिपाही को निलंबित कर दिया गया है। इस मामले में, डीसीपी मनदीप रंधावा ने कहा कि "आरोपी सिपाही के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और उसे उसकी नौकरी से निकाल दिया गया है। इस मामले में लड़की के परिवार वाले एक लड़के के बारे में शिकायत करते हैं कि वह लड़की को अपने साथ ले गया और उसके साथ बलात्कार किया।" परिवार ने पुलिस से शिकायत की और आरोपी के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज करने के लिए कहा, लेकिन पुलिस ने उसे अगले दिन आने के लिए कहा।

गुरुवार को, सिपाही पीड़िता के घर के बाकी हिस्सों में पहुंचा और उसे काउंसलिंग के लिए एक एनजीओ में ले जाने के लिए कहा, लेकिन जब पीड़ित का परिवार बाद में थाने पहुंचा, तो उन्हें पता चला कि पुलिस और पीड़िता वहां नहीं पहुंची हैं। इतना ही नहीं बल्कि सिपाही का फोन नंबर भी स्विच ऑफ हो गया और कुछ घंटों बाद जब पीड़िता घर पहुंची तो उसने पूरी घटना परिवार को बताई। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Related News

Leave a Comment