धोनी क्रिकेट से रिटायरमेंट के बाद यह काम कर सकते हैं

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और महान बल्लेबाज एमएस धोनी इन दिनों चर्चा में हैं। ये सुर्खियां उनके क्रिकेट को लेकर नहीं हैं। विश्व कप के बाद, ऐसी अटकलें हैं कि धोनी किसी समय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर सकते हैं। ऐसे में इस बात की चर्चा है कि धोनी रिटायरमेंट के बाद क्या करेंगे? धोनी ने 2014 में टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कह दिया। धोनी की कप्तानी में टीम इंडिया ने टी 20 विश्व कप, वनडे विश्व कप और आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी जीती। धोनी अब फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाने की सोच रहे हैं।

एमएस धोनी के कई दोस्त फिल्म इंडस्ट्री में हैं। बॉलीवुड फिल्म उद्योग के दरवाजे उसके लिए खुले हैं। कहा जाता है कि एमएस धोनी की फिल्मों में भी काफी दिलचस्पी है। इस वजह से, एमएस धोनी इस क्षेत्र में भी कुछ निवेश कर सकते हैं। अफवाहों की मानें तो धोनी रिटायरमेंट के बाद फिल्म निर्माता बन सकते हैं। गौरतलब है कि, एमएस धोनी के जीवन पर आधारित बायोपिक 'एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी' बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही थी।

नीरज पांडे के निर्देशन में बनी यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई, जिसका निर्माण एमएस धोनी के दोस्त अरुण पांडे ने किया था। अरुण पांडे के अलावा, बॉलीवुड अभिनेता और निर्माता जॉन अब्राहम भी धोनी के अच्छे दोस्त हैं। माना जा रहा है कि धोनी जॉन अब्राहम के अगले प्रोजेक्ट में भी नजर आ सकते हैं। हालाँकि, धोनी का सैन्य प्रेम भी जगजाहिर है।

Related News

Leave a Comment