सीएसके में जब इस खिलाड़ी को मिला धोनी का साथ तो आज बदल गई किस्मत....

इंटरनेट डेस्क: भारतीय टीम के फेमस बल्लेबाज महेन्द्र सिंह धोनी को कौन नही जानता महेन्द्र सिंह धोनी के क्रिकेट खेलने के अंदाज का हर कोई कायल है महेन्द्र सिंह धोनी ने खेल में कई खिलाड़ियों का सही मार्गदर्शन भी किया है आईपीएल में धोनी की शानदार बल्लेबाजी देखने को मिली । आईपीएल में धोनी चेन्नई सुपरकिंग्स की कप्तानी को संभालते हुए दिखें। इस खिलाड़ी को भी चेन्नई सुपरकिंग्स में धोनी का साथ मिला था ।

जी हां हम बात कर रहे है ऋतुराज गायकवड़ जो धोनी के साथ आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स का हिस्सा थे....

महाराष्ट्र के युवा प्रतिभाशाली बल्लेबाज ऋतुराज गायकवड़ भारतीय अंडर 19 क्रिकेट टीम से निकलने के बाद आज ऋतुराज गायकवड़ भारत ए की टीम में अपने जबरदस्त प्रदर्शन के लिए जाने जाते है । इस खिलाड़ी का बल्ला भारत ए और अंडर-19 टीम के लिए खूब बोला है लेकिन उन्हें आईपीएल में महेन्द्र सिंह धोनी के साथ रहने का बड़ा फायदा भी इस खिलाड़ी को मिला है ।

इन दिग्गज क्रिकेटरों को पछाड़ टेस्ट मैच में सफल कप्तान है विराट...

महाराष्ट्र के इस बल्लेबाज को चेन्नई सुपर किंग्स ने केवल 20 लाख रूपये में शामिल किया था लेकिन उन्हे इस मैच में खेलने का मौका नही मिला था लेकिन धोनी ने इस खिलाड़ी में खूब सारा आत्मविश्वास भरा और देखों वह रनो की बारिश कर रहे है । ऋतुराज की बेहतरीन प्रतिभा को देखते हुए उन्हें इसी साल आईपीएल के बाद भारत ए की टीम में जगह दी गई लेकिन भले ही उन्हे पहले मैच में निराशा हाथ लगी हो लेकिन उन्होने कभी भी पीछें मुड़कर नही देखा और आज वह मैच में शानदार प्रदर्शन कर रहे है।

उन्होंने श्रीलंका ए और वेस्टइंडीज ए के खिलाफ 187, 125, 94, 84, 74, 3, 85, 20 और 99 के स्कोर बनाए। उन्होंने इन मैचों में 112 की शानदार औसत और 116 की स्ट्राइक रेट से 677 रन बनाए। आज इस खिलाड़ी की बल्लेबाजी का हर कोई फैन है जिन्हें धोनी का साथ मिला ।

टीम इंडिया के कोच शास्त्री का सूट-बूट वाला स्टाइल हुआ सोशल मीड़िया पर वायरल, ये पुरानी तस्वीर सामने

Related News

Leave a Comment