इस वजह से साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज में नही मिली धोनी को टीम में जगह ...

इंटरनेट डेस्क: विश्वकप 2019 में भारतीय क्रिकेट टीम के प्लेयर महेन्द्र सिंह धोनी के सन्यास लेने की बाते सामने लेकिन धोनी ने इस सब बातों को नकारते हुए आगे भी अपने खेल को जारी रखने की बात कही। हालहि में धोनी को लेकर एक बात सामने आ रही है धोनी 15 सितंबर को होने वाला साउथ अफ्रीका टीम से मुकाबले में धोनी टीम का हिस्सा नही ।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम के चयनकर्तायों ने टीम की घोषणा कर दी है जिसमें महेंद्र सिंह धोनी का नाम शामिल नही ।

टीम इंडिया के इस धाकड़ बल्लेबाज की जा रही युवराज सिंह से तुलना, साउथ अफ्रीका के खिलाफ तूफानी पारी में लगाई छक्कों की बौछार

मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद धोनी को टीम में ना लेने की वजह यह बताई उन्होने कहा की वो चयन के लिए उपलब्ध ही नहीं थे जहाँ तक स्पिनरों के बारें में बात करू तो हम अब अच्छे स्पिनरों का एक पूल तैयार कर रहे हैंराहुल चाहर, क्रुनाल पंड्या और वाशिंगटन सुंदर ने अच्छा किया है इसलिए उन्हें एक और मौका दिया जाना बनता है। महेन्द्र सिंह धोनी को आराम दिया गया है ।

भारत और दक्षिण अफ्रीका की टीम का मुकाबला 15 सितंबर से होगा जिसमें 3 टेस्ट मैच और 3 टी20 मैच खेले जायेंगे इस सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीका ने अपनी टीम घोषणा कर दी है जिसमे धोनी का नाम शामिल नही।

ऑस्ट्रेलिया का ये धांसू बल्लेबाज करेगा इस भारतीय मूल की लड़की से जल्द शादी , वायरल हो रही है तस्वीरे

Related News

Leave a Comment