ये कंपनी दीपावली पर अपने कर्मचारियों को बोनस में देगी 600 कारें

सूरत। गुजरात में सूरत की एक मशहूर हीरा तराशने और निर्यात करने वाली कंपनी हरेकृष्णा एक्सपोर्टसदीवाली बोनस के तौर पर अपने 600 कर्मियों को कार भेंट करेगी और इस कार्यक्रम में वीडियो कांफ्रेंस के जरिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी उनको बधाई देंगे। अपने कर्मियों को पूर्व में भी मकान, कार और अन्य महंगे उपहार बतौर बोनस देने वाली इस कंपनी के मालिक सावजी ढोलकिया ने बताया कि 600 कर्मियों को दो प्रकार की मारूति कारें तीन - तीन सौ की संख्या में दी जाएंगी।

बदलते मौसम में स्किन की ड्रायनेस को दूर करेंगे ये टिप्स

इस साल कुल लगभग 1500 कर्मियों को बोनस के लिए चुना गया है तथा इनमें से शेष को फिक्सड डिपाजिट के तौर पर पैसा और अन्य बोनस दिए जाएंगे ।एक दिव्यांग महिला समेत चार कर्मी दिल्ली में प्रधानमंत्री के हाथों कार की चाबी हासिल करेंगे।मोदी वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए सूरत में आयोजित मुख्य कार्यक्रम के दौरान अन्य बोनस पाने वाले कर्मियों को बधाई देंगे।

खून में सीसे की अत्यधिक मात्रा से भारतीय बच्चों में बढ़ रही है बौद्धिक अक्षमता : अध्ययन

इस दौरान कुल 20000 कर्मी उपस्थित रहेंगे। उन्होंने बताया कि बेहतर काम के लिए प्रेरित करने के लिए अब तक कंपनी ने पिछले कुछ साल में करीब 1800 कर्मियों को कार, तीन से चार सौ को मकान और पांच से छह सौ को गहने आदि बतौर बोनस दिया है। -एजेंसी

भारत में 2005 से 2015 के बीच सिजेरियन जन्म के मामले लगभग दोगुने हुए

2023 तक चीन को पीछे छोड़ डायबिटीज के सबसे ज्यादा रोगियों वाला देश बन जाएगा भारत

Related News

Leave a Comment