गोडसे और मोदी क्या कह गए दिग्विजय सिंह !

भोपाल: बजरंग दल पर विवादित बयान देने के बाद, दिग्गज कांग्रेसी नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने एक बार फिर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) पर निशाना साधा है। दिग्विजय सिंह ने कहा कि "पीएम नरेंद्र मोदी को धार्मिक कट्टरवाद के माध्यम से राष्ट्रवाद के विचार पर गर्व क्यों नहीं है और नाथूराम गोडसे को स्वतंत्रता सेनानी क्यों नहीं घोषित किया जाना चाहिए"।

दिग्विजय सिंह ने आगे कहा कि "अपने भक्तों की तरह साहस दिखाएं, जिन्हें आप सोशल मीडिया पर फॉलो कर रहे हैं, वे खुलेआम गोडसे का समर्थन कर रहे हैं"। दिग्विजय सिंह ने एक अन्य ट्वीट में फिलिप जकारिया के ट्वीट का जिक्र करते हुए कहा कि "3 लोगों पर कभी भरोसा नहीं करना चाहिए। सबसे पहले, धार्मिक नेता जो आपको वोट करने का तरीका बताता है। एक राजनेता जो आपको प्रार्थना करने के लिए कहता है। तीसरा, एक एनआरआई। आपको देशभक्ति के बारे में बताता है। ” हालांकि, ट्विटर ने इस ट्वीट को ब्लॉक कर दिया है।

इससे पहले, मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने कहा कि "वे हेडगेवार, गोवलकर, सावरकर की जयंती धूमधाम से क्यों नहीं मनाते? वे अपनी विचारधारा क्यों छिपा रहे हैं, आरएसएस के जन्म के बाद स्वतंत्रता आंदोलन में इसकी क्या भूमिका थी?

Related News

Leave a Comment