तलाकशुदा महिला ने पड़ोसी को अपनी नग्न तस्वीरें भेजीं और फिर ...

अपराध के हालिया मामले ने सभी को चौंका दिया है। इस मामले में, पुलिस ने मुंबई में एक महिला से सामूहिक बलात्कार के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। खबरों के अनुसार, ट्रॉम्बे पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक, सिद्धेश्वर गोव ने कहा, "आरोपियों पर आईपीसी की धारा 376 डी और 506 और आईटी अधिनियम की धारा 67 के तहत आरोप लगाए गए हैं। दोनों वर्तमान में न्यायिक हिरासत में हैं। मेडिकल जांच महिला को सरकारी अस्पताल में किया गया।

आगे बात करते हुए पुलिस अधिकारियों ने कहा, "25 वर्षीय पीड़ित महिला मूल रूप से महाराष्ट्र के सतारा की रहने वाली है। महिला एक बेटी की मां है और एक साल पहले उसके पति से उसका तलाक हो चुका है। महिला आती थी और चली जाती थी। मुम्बई में उसकी बहन का घर था। वहाँ एक आदमी पड़ोस में रहता था। औरत और मर्द परिचित थे। दोनों कई घंटों तक बात करते थे। वह महिला की बहन के पति के बारे में भी जानता था। जब भी महिला मुंबई आती थी, तो वह मिलते थे। आदमी और एक साथ टहलने के लिए जाओ।

इस बारे में पुलिस का दावा है, उस शख्स ने महिला को नग्न तस्वीरें भेजने के लिए कहा जो उसने मोबाइल से भेजी थी और उसके बाद उसने महिला को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। इसके साथ ही उसने धमकी दी कि अगर वह नहीं आती है और उससे मिलती है, तो वह तस्वीरें इंटरनेट पर डाल देगा। जब महिला शहर में आई और उससे मिली, तो वह अपने दोस्त नूर शेख के साथ टैक्सी में थी। उसके बाद दोनों महिला को ट्रॉम्बे इलाके में ले गए और महिला को वहां एक खाली कमरे में ले गए। अब इस मामले में आरोप है कि दोनों व्यक्ति ने वहां महिला के साथ बलात्कार किया। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया।

Related News

Leave a Comment