ये महिला घर में पाल रही है इतने सारे कुत्ते...

हर घर के किसी न किसी मेंबर को कुत्ते पालने का शोक तो होता ही है. इसी के चलते वो अपने लिए एक पेट को पालते ही हैं. अधिकतर लोगों को कुत्ते ही पसंद आते हैं और उन्हें ही अपने घर में पाल लेते हैं. कुत्तों को चाहने वाले लोग अपने घर में कितने भी कुत्ते पाल सकते है, यानी उनकी संख्या एक दो या फिर चार हो सकती है, लेकिन क्या आपको पता है किसी को कुत्ते पालने का इतना शोक है की वह अपने घर में एक दो नहीं बल्कि पुरे 41 कुत्ते पाल रखे है. जी हाँ, एक ऐसे ही शख्स के  बारे में हम आपको बता रहे हैं. 
दरअसल, लीन एवर्ट नामक इस महिला जो बर्न्सले की रहने वाली है. इस महिला को कुत्तो से इतना लगाव है की इस महिला ने अपने घर में 41 कुत्ते पाल रखे है. जिसमे 25 कुत्ते फ्रेंच बुलडॉग ,10 बुल टेरियर्स चाइनीज और क्रिस्टेंड चिहुआहुआ है. इससे आप समझ सकते हैं कि इसे कुत्ते कितने ज्यादा पसंद हैं. लेकिन कुत्ते का शौक रखने वाले भी इतने कुत्ते कैसे पाल सकते हैं. 
आपको बता दें, लीन को कुत्तो से इतना लगाव है की उन्होंने अपना घर कुत्तो के नाम करना चाहती है. लीन की एक बेटी भी है लीन कहती है की पहले में अपनी जायदात इन कुत्तो के नाम की गई और फिर बाकि अपनी बेटी के नाम करुँगी . लीन के अनुसार कुत्तो की देखभाल पर एक लाख रूपये प्रतिमाह खर्च होता है.

Related News

Leave a Comment