ड्रीम गर्ल मूवी रिव्यू: फिल्म दिलचस्प कहानी के साथ पैसा वसूल फिल्म है ...

निर्देशक - राज शांडिल्य
स्टार कास्ट - आयुष्मान खुराना और नुशरत भरुचा
निर्माता - एकता कपूर और शोभा कपूर
प्रोडक्शन कंपनी - बालाजी मोशन पिक्चर्स, एएलटी एंटरटेनमेंट, और ज़ी स्टूडियो
शैली - रोमांटिक नाटक
लेखक - राज शांडिल्य
पटकथा - निरमन डी। सिंह और राज शांडिल्य
छायांकन - असीम मिश्रा
रनिंग टाइम - 132 मिनट
रेटिंग - 3.5
भूखंड

फिल्म की कहानी आयुष्मान खुराना द्वारा निभाई गई लोकेश बिष्ट के जीवन से संबंधित है, जो इसमें कॉल सेंटर में काम करने वाली पूजा नाम की नकली लड़की का किरदार निभाती है जो पुरुषों और अन्य लोगों को लुभाती है। वह महिलाओं की आवाज बनाने में अच्छा है और वह उसे इस काम के लिए लाता है जहां वह पूजा नामक एक महिला की आवाज बनाता है। वह जल्द ही अपनी आवाज से बहुत सारे प्रेमियों और प्रशंसकों को प्रभावित करता है। तो, आगे क्या पकड़ने के लिए दिलचस्प है जब उसके प्रेमी अंत में आपके नजदीकी सिनेमा में सच्चाई के बारे में महसूस करते हैं।

समीक्षा


आयुष्मान खुर्राना अभी तक एक और दिलचस्प और पटकथा से बाहर हैं, जहां उनकी कुछ असामान्य भूमिका है। उन्होंने अपनी हर फिल्म के साथ खुद को साबित किया है कि उन्हें दिलचस्प भूमिकाओं और फिल्मों के साथ अपनी बारीकियों को उकेरने की अनुमति दी गई थी। एक बार फिर से ड्रीम गर्ल को फिल्म में अपनी योग्यता साबित करने के लिए बहुत कुछ देने की पेशकश की है जहां उसने एक बार फिर से अभिनय किया है। फिल्म में एक दिलचस्प कहानी है और इसमें अपनी कॉमेडी और बताने के लिए अलग कहानी के साथ लोगों को बुलाने की क्षमता है। प्रदर्शनों के बारे में बात करते हुए, आयुष्मान खुराना ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वह किसी भी निर्धारित भूमिका के लिए अपनी योग्यता साबित कर सकते हैं। नुसरत भरूचा जो अपनी प्रेम रुचि को निभाती हैं, की एक सीमित भूमिका है लेकिन उन्होंने अपनी उपस्थिति को कुछ समय के लिए महसूस किया है।

अमनजोत के रूप में मनजोत सिंह ने भी फिल्म में अच्छा काम किया है। अन्नू कपूर, राज भंसाली और अन्य लोगों ने भी अच्छा प्रदर्शन किया है। फिल्म के अन्य तत्वों के बारे में बात करते हुए, दिशा और पटकथा उपयुक्त हैं, जबकि फिल्म में जोड़े गए संगीत और गीत निर्माताओं को आनंद लेने के लिए दिलचस्प लग रहे थे। खैर, संपादन, फोटोग्राफी और अन्य तकनीकी सामान जैसे अन्य तत्वों ने भी अच्छी तरह से काम किया है, जिससे मनोरंजन मूल्य को काफी हद तक बढ़ाने में मदद मिली है।


ड्रीम गर्ल - द लास्ट वर्ड

फिल्म में वे सभी तत्व हैं जो एक अच्छी और दिलचस्प कहानी, अच्छे संगीत, गीत, बेहतर प्रदर्शन, और अच्छी दिशा से सही की इच्छा कर सकते हैं। ये सभी कारक इस फिल्म को एक सामूहिक फिल्म बना सकते हैं। यदि आप एक हल्की कॉमेडी-ड्रामा फिल्म का आनंद लेना चाहते हैं तो यह इस सप्ताह के अंत में एक अच्छी घड़ी हो सकती है।

Related News

Leave a Comment