'नारी के रूप अनेक' थीम पर आयोजित होगा फेस ऑफ़ आगरा

आगरा। आगरा महोत्सव में होने वाले फेस ऑफ आगरा 2019 फैशन शो के पोस्टर विमोचन के साथ ही ऑडिशन की शुरुआत रविवार को संजय प्लेस स्थित अमेरिकन इंस्टीट्यूट में हुई| ऑडिशन में शहर के युवक-युवतियों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया।

फेस ऑफ आगरा के सीजन-3 में अपनी प्रबल दावेदारी के लिए लगभग 70 युवाओं ने अपना ऑडिशन दिया। जोश और उत्साह से भरे हुए प्रतिभागियों ने रैम्प पर अपना जलवा बिखेरा तो वहां मौजूद युवाओं में भी इस आयोजन को लेकर खासा उत्साह नज़र आया।

आयोजक और फैशन डिजायनर प्रिया बंसल ने बताया कि आगरा मण्डल कि प्रतिभाओं को एक नया मंच देने के लिए आगरा महोत्सव जैसे शहर के बड़े आयोजन मे फेस ऑफ आगरा कॉन्टेस्ट का आयोजन किया जा रहा है। कार्यक्रम महिलाओ को समर्पित 'नारी के रूप अनेक' थीम पर आयोजित होगा | कार्यक्रम आयोजक विशाल बंसल ने बताया कि मुख्य कार्यक्रम आगरा महोत्सव के मुक्ताकाशी मंच पर 13 अक्तूबर को आयोजित किया जाएगा। चुने हुए प्रतिभागियों को फाइनल कार्यक्रम मे मॉडलिंग करने का अवसर मिलेगा।

ऑडिशन में 24 युवक- युवतियों का चयन निर्णायक मंडल द्वारा किया गया | इस अवसर पर प्रमुख रूप से प्रशांत चौहान, अंकिता शाह, चंचल गुप्ता, हिमानी सरन, राखी कौशिक, एकता जैन, मलय सरन, नितिन मित्तल, देव राजपूत, अनुज परमार, विवेक सिंह, शशांक किशोर, कपिल कुमार, निखिल सौलंकी, हिमांशु चौहान, अलोक शाक्य, गौरव धर्मेश, सौरभ हर्षित आदि मौजूद रहे |

Related News

Leave a Comment