हर दौर में मज़लूमों की हिमायत की है अगर यह बग़ावत है तो हाँ मैंने बग़ावत की है: कांग्रेस नेता

रामपुर। कांग्रेस नेता फैसल लाला ने जारी बयान में कहा कि हमने हर दौर में मज़लूमों की हिमायत की है अगर यह बग़ावत है तो हाँ मैंने बग़ावत की है, पीड़ित परिवारों को संबोधित करते हुए कहा कि हम लंबे समय से मज़लूमों के हक़ की लड़ाई लड़ रहे हैं और आगे भी लड़ते रहेंगें।

फैसल लाला ने कहा कि मुझे ज्ञात हुआ है कि कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के पश्चिम उत्तर प्रदेश के निवर्तमान अध्यक्ष अली यूसुफ अली ने मुझे अनुशासन हीनता का नोटिस जारी किया है इस संबंध में आपको अवगत कराना है कि मैं सम्पूर्ण उत्तर प्रदेश अल्पसंख्यक विभाग का निवर्तमान उपाध्यक्ष हूँ इसलिए मुझे अनुशासन हीनता का नोटिस देना अली युसूफ अली के कार्यक्षेत्र में नही आता है साथ ही नोटिस में स्पष्ट नही है कि मेरे किस कार्यक्रम को अनुशासन हीनता बताया जा रहा है।


मैंने विपरीत परिस्थितियों में भी हमेशा कांग्रेस का झंडा बुलंद किया है और सदा ही मज़लूमों की लड़ाई को मज़बूती से लड़ा है कई बार जनांदोलनों में जेल भी गया हूँ जिससे प्रदेश स्तर के नेता और राष्ट्रीय नेतृत्व भी बाखूबी वाकिफ हैं। हमारी नेता सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी जी ने जिस तरह भट्टा परसौल से लेकर सोनभद्र तक मज़लूमो की लड़ाई को लड़ा है मैं भी उनके नक़्शे कदम पर रामपुर के मज़लूमों की लड़ाई लड़ रहा हूं जो आगे भी जारी रहेगी। श्री अली यूसुफ चंद रोज़ पहले बसपा छोड़कर कांग्रेस पार्टी में आएं हैं और मैंने कांग्रेस पार्टी में जन्म लिया है।

Related News

Leave a Comment