रंगमिजाजी की वजह से फिर से विवादों में घिरा ऑस्ट्रेलिया का ये फेमस पूर्व क्रिकेटर

इंटरनेट डेस्क: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी हैशेन वार्न इन दिनों सोशल मीड़िया पर चर्चाओं में जिसकी वजह कोई खेल नही बल्कि लड़कियों के साथ उनकी रंगमिजाजी है जी हां दुनिया और ऑस्ट्रेलिया के महानतम पूर्व स्पिन गेंदबाज शेन वार्न एक बार फिर से विवादों में घिर गए जिसकी वजह उनका लड़कियों के साथ रात बिताना बताई जा रही है।

श्रीलंका के इस तेज गेंदबाज ने किया ये नया कीर्तिमान हासिल , बने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज

शेन वॉर्न ने बीती 3 लड़कियों के साथ रात बिताई, जिसमें से एक उनकी प्रेमिका थी और दो लड़कियां कॉल गर्ल्स थी। 3 लड़कियां उनके घर से बाहर निकल रही जिसके साथ उन्हे देखा गया । वॉर्न के घर से आ रही तेज आवाजों के बाद पड़ोसियों की नींद खुल गई और इसके बाद ही इस मामले का खुलासा हुआ। ऐसा पहली बार नही जब शेन वॉर्न ऐसे मामले में पकड़े गए है बल्कि उन्हें इससे पहले भी सेक्स स्कैंडल मामले में शेन दोषी पाया गया है जिसकी वजह से उनकी शादी भी टूट चुकी है । यही नहीं उन्हें ऑस्ट्रेलिया की उप कप्तानी से भी हाथ धोना पड़ा था।

साल 2000 में उनका एक ब्रिटिश नर्स के साथ अवैध रिश्ते की बात भी सामने आई। साल 2005 में उन्होंने एक 3 बच्चों की मां के साथ अवैध रिश्ते होने की बात कही थी। और अब वह फिर इस वजह से विवादों में घिरते हुए नजर आ रहे है।

कोहली ने इंडिया वेस्टइंडीज मुकाबले में इन खिलाड़ियों को दिया जीत का श्रेय , वही वेस्टइंडीज के लिए बोल दी ये बात ...

Related News

Leave a Comment