FB लाइव कर मेट्रो के कर्मी ने की खुदकुशी

नई दिल्ली। दिल्ली से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। फर्श विहार इलाके के तेलीवाड़ा में मेट्रो के इंजीनियर ने फेसबुक लाइव कर बीती रात आत्महत्या कर ली। लड़के की पहचान शुभांकर चक्रवर्ती (27) के रुप में हुई है। फेसबुक पेज पर इस युवक को सुसाइड करता देखकर उसके दोस्त के होश उड़ गए। इसके बाद उन्होंने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया है।
युवक ने अपने वीडियो में मौत का कारण नहीं बताया है और न ही उन्हें मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद हुआ है। पुलिस दोस्तों से पूछताछ कर मौत के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है। शुभांकर चक्रवर्ती पश्चिम बंगाल के नॉर्थ परगना का रहने वाला है। शुभांकर दिल्ली मेट्रो में काम करता था और तेलीवाडा में अकेले रहता था।
पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि शुभांकर के दोस्त सूर्यकांत दास ने सुबह साढ़े बजे फेसबुक पर शुभांकर की एक लाइव वीडियो देखी, इस वीडियो में शुभांकर रस्सी के जरिए आत्महत्या करते हुए दिख रहे हैं। वह तुंरत तेलीवाड़ा में अपने अन्य दोस्तों के साथ शुभांकर के कमरे पर पहुंचे, लेकिन शुभांकर ने कमरा अंदर से बंद किया हुआ था। सूर्यकांत ने पहले मकान मालिक संजय अरोड़ा को घटना के बारे में बताया और फिर पुलिस को फोन कर जानकारी दी।
पुलिस के बाद क्राइम टीम भी मौके पर पहुंची। घटना की फोटो लेकर क्राइम टीम ने जांच शुरू कर दी है। शुभांकर का मोबाइल भी कमरे की खिड़की से मिला है। क्राइम टीम ने सभी चीजों को जब्त कर लिया है। हालांकि मौके से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है। शुभांकर की मौत पर किसी ने कोई संदेह व्यक्त नहीं किया। शुभांकर के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है। फोन करने वाले सूर्यकांत दास का बयान दर्ज कर लिया गया है।

Related News

Leave a Comment