FB पर प्यार के बाद शादी और फिर ट्रेन से कूद गया प्रेमी युगल

मुरादाबाद। यूपी के लड़के को असम की लड़की से प्यार हुआ. प्यार फेसबुक के माध्यम से हुआ. दोनों ने अपने-अपने घर से भागकर शादी भी की. बताया जा रहा है कि शादी के बाद दोनों नौकरी के लिए दिल्ली जा रहे थे. लेकिन ट्रेन में कुछ अजीब हुआ. चलती ट्रेन से प्रेमी हीरालाल ने अपनी नवविवाहिता पत्नी को धक्का दे दिया और उसके गिरने के बाद खुद भी ट्रेन से कूद गया.

दरअसल सोनू उर्फ हीरालाल यूपी के मुरादाबाद में मोहल्ला काजीपुरा थाना कोतवाली का रहने वाला है. तीन महीने हीरालाल फेसबुक पर असम की रहने वाली एक लड़की के संपर्क में आया. लड़की बेबी कुमारी असम के त्रिकोनिया गांव की बताई जाती है.

फेसबुक पर दोनों चैटिंग करने लगे और कुछ ही दिनों में दोनों में प्यार हो गया. इसके बाद बेबी के बुलाने पर हीरालाल मुरादाबाद से असम पहुंच गया. दोनों असम से भागकर बिहार के पटना पहुंचे और उसके बाद पटना में एक मंदिर में दोनों ने शादी कर ली.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 27 जुलाई को बिहार की राजधानी पटना के एक मंदिर में दोनों ने शादी कर ली. शादी के कुछ दिनों के बाद दोनों काम करने दिल्ली जा रहे थे. दोनों चलती ट्रेन में गेट के पास खड़े थे. अचानक पति ने फतेहगंज पश्चिमी के गांव कुरतरा के पास पत्नी को धक्का मार कर ट्रेन से फेंक दिया. वहीं पत्नी के गिरने के बाद पति भी ट्रेन से कूद गया. घायल पत्नी होश में आने पर लड़खड़ाती हुई गांव कुरतरा पहुंची और गार्ड सुरेंद्र सिंह को घटना की जानकारी दी.

ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. मौके पर पहुंचे एसओ राजकुमार तिवारी घायल बेबी से पूछताछ की. साथ ही दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस को मामले की जानकारी देते हुए महिला ने बताया ट्रेन के डिब्बे में दोनों गेट के पास खड़े थे. अचानक पति ने उसे धक्का मार कर ट्रेन से गिरा दिया. पत्नी ने बताया कि उसके गिरते ही उसका पति हीरालाल भी ट्रेन से कूद गया. हालांकि थोड़ी ही देर में उसने बयान बदल दिया.

बाद में लड़की ने कहा कि हम दोनों को किसी ने धक्का मार कर ट्रेन से गिरा दिया था. हालांकि पुलिस ने दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है. दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है. पूरे घटना की जानकारी पाने के लिए पुलिस हीरालाल के होश में आने का इंतजार कर रही है.

Related News

Leave a Comment