ये खूबसूरत फिटनेस आइकॉन बनी इंटरनेट सेंसेशन...

नई दिल्ली। इस खूबसूरत मॉडल का नाम कैरीजेन ऐनी बाउल्बी है इसे अबतक की खूबसूरत मॉडल के तौर पर जाना जाता है। ऐना का जन्म 1988 को स्वीडन में हुआ था आज यह मॉडल मॉडलिंग की दुनिया में अपनी खूबसूरती के वजह से नहीं बल्कि कड़ी मेहनत और वर्कआउट के दम पर लोगों के दिलों में राज करती है इस मॉडल ने कहा कि सिर्फ खूबसूरती रहने से कुछ नहीं होता यदि आपकी फिगर अच्छी हो तो आप सुपर मॉडल बन सकते हो।

केरीजेन ऐनी बाउल्बी को अपने स्कूल के दिनों से ही फिट रहने का शौक था इसलिए उन्होंने बुनियादी फिटनेस सामान के साथ घर पर ही वर्कआउट करना शुरू कर दिया।

कैरीजेन का ज्यादातर जीवन फिटनेस के आसपास ही घूमता रहा। ट्रेनिंग के केवल एक साल के बाद उन्होंने एक बेहतर शरीर का निर्माण किया उसके बाद उन्होंने फिटनेस प्रतियोगिता में भाग लेकर जीत को हासिल कर लिया।
कैरीजेन ने उसके बाद पीछे मुड़कर नही देखा और कई फिटनेस प्रतियोगिता में भाग लेकर जीत हासिल करती गयी उसके बाद उन्होंने 2009 के आखिरी प्रतियोगिता में भाग लेकर अपने फिटनेस के सपने को पूरा किया और एक फिटनेस आइकॉन बन गयी।
आज के दिनों इन्हें अमेरिका की खूबसूरत फिटनेस मॉडल में से एक माना जाता है इनके इसी अंदाज़ के वजह से सोशल मीडिया पर इनके लाखो फैंस है जो इन्हें हर वक्त फॉलो करते रहते है।

Related News

Leave a Comment