मानसिक और शारारिक थकान को दूर करेगा एसेंशियल ऑयल

इंटरनेट डेस्क। आज के समय सभी लोगों मानसिक और शारारिक रूप से थकान जरूर होती है और ऐसा होने से वह बहुत ज्यादा परेशान होते हैं। अगर आपको इस थकान से छूटकारा पाना है तो आपको एसेंशियल ऑयल का इस्तेमाल शुरू करना होगा। यह ऑयल सभी परेशानियों को दूर करने में आपके लिए बहुत ही फायदेमंद साबित हो सकता है। Eucalyptus Oil एसेंशियल ऑयल आपके दर्द, थकान के साथ साथ सुस्ती को दूर करने में भी फायदेमंद है।

7 अगस्त राशिफल: बुधवार को इन राशि वाले लोगों को होगा भारी धन लाभ

फायदें: Eucalyptus Oil ऑयल दर्द, थकान और सुस्ती को दूर करता है। श्वास, अस्थमा में भी फायदेमंद है। यह रक्त परिसंचरण को भी बढ़ाता है। घाव भरने और जलने पर इसका उपयोग करना लाभदायक है। यह किसी भी करियर ऑयल के साथ मिश्रित कर त्वचा और बालों के लिए उपयोग में लिया जा सकता है। इस ऑयल को मसाज के लिए भी उपयोग में लिया जा सकता है।

स्तनपान कराने वाली माताओं को ये खाने से मिल सकती हैं ताकत

पूरे शरीर के लिए फायदेमंद है ये एसेंशियल ऑयल

उपयोग: इसका उपयोग अपने श्वसन तंत्र को बढ़ावा देने में किया जा सकता है। इसे किसी करियर ऑयल के साथ मिलाकर त्वचा पर लगाया जा सकता है। यह बालों के लिए उपयोगी है। इसको शैम्पू या हेयर कंडीशनर मिलाकर उपयोग में ले सकते हैं।

निर्देश: किसी भी करियर ऑयल के साथ मिलाकर इसको उपयोग में लिया जा सकता है। इसे त्वचा पर सीधे लगाने से बचे। बच्चों की पहुंच से दूर रखें। गर्भवती महिलाएं डॉक्टर की सलाह से इसका उपयोग करें।

हर बीमारी का रामबाण इलाज है एसेंशियल ऑयल

यहां से खरीदें:
यदि आप Eucalyptus Oil ऑयल खरीदना चाहते हैं तो आप Flora Fragrance वेबसाइट से इसे खरीद सकते हैं। ऑयल को खरीदने के लिए आप http://www.florafragrance.com/natural-essential-oil/eucalyptus-oil.html पर जा सकते हैं।

Related News

Leave a Comment