शादी करूंगी तो सिर्फ 'पोस्ट पढ़ने वाले' से, ये खबर पढ़कर भूल जाएंगे ऐसे फोटो शेयर करना...

आपने इनकी तस्वीरें देखी होंगी। याद कीजिए, फेसबुक, व्हाट्सएप और अन्य सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर पोस्ट और सकुर्लेट होने वाली वे तस्वीरें, जिनमें एक मोटी और काली महिला की तस्वीर के साथ लिखा होता है- शादी करूंगी, तो सिर्फ 'फलाने' के साथ। 
लोग 'फलाने' की जगह अपने किसी मित्र का नाम लिखकर खूब मजे लेते हैं। ऐसी मजाकिया पोस्ट्स के लिए गैबरी की फोटो भी इस्तेमाल की जाती है। लेकिन ज्यादातर लोग उनके बारे में नहीं जानते। 
1983 में जन्मी गैबरी एक अमेरिकी एक्ट्रेस हैं। उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2009 में आई फिल्म 'प्रीशियस' से की थी और पहली ही फिल्म के लिए उन्हें ऑस्कर अवॉर्ड्स की बेस्ट रोल कैटेगरी में नामांकन मिला था। वे गोल्डन ग्लोब जैसे प्रतिष्ठित अवॉर्ड के लिए भी नॉमिनेट हुई थीं।
गैबरी अमेरिका की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। वे अमेरिकन हॉरर स्टोरी नामक टेलीविजन सीरीज की कई कहानियों में काम कर चुकी हैं। उनके पिता सेनेगल के प्रवासी थे और अमेरिका में टैक्सी चलाते थे। माता-पिता के अलगाव के बाद गैबरी अपनी आंटी के पास रहीं।

वे न्यूयॉर्क के प्रतिष्ठित मर्सी कॉलेज से ग्रेजुएट हैं। एक्टिंग से पहले उन्होंने रिशेप्शनिस्ट के रूप में भी काम किया है।

Related News

Leave a Comment