अलवर के थानागाजी में पति के सामने ही पांच बदमाशों ने महिला के साथ किसा गैंग रेप और वीडियो बना कर दिया उसे....

इंटरनेट डेस्क।आरोपियों के हौसले राजस्थान में कितने बुलंद होते जा रहे है इस बात का अंदाजा तो आप इस खबर से ही लगा सकते है। ऐसा ही मामला सामने आया है राजस्थान के अलवर के थानागाजी में जहां पांच बदमाशों ने पति को बंधक बनाकर उसी के सामने पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। साथ ही उनका वीडियो भी बना लिया।

शादी शुदा बेटी को घर बुला बाप और भाई ने किया उसके साथ ऐसा घिनौना काम की जिसने भी देखा हो गया...

वैसे घटना 26 अप्रैल की बताई जा रही है लेकिन ये मामला अब सामने आया है। इस मामले में जो सबसे बड़ी बात रही वो यह की जो वीडियों वायरल हुआ है उसमें अरोपियों के चेहरे भी सामने आ गए है उसके बाद भी पुलिस अब तक इस मामले में कार्रवाई नहीं कर सकी है। खबरों की माने तो चुनावों के चक्कर में पुलिस ने मामले को दबाए रखा है।

इस मामले में पुलिस के अधिकारियों का कहना है की दो मई को पीड़ित पति-पत्नी आए थे। उसी समय रिपोर्ट दर्ज करने के निर्देश दिए और एक टीम थानागाजी के स्तर पर और एक टीम अलवर में बना दी, लेकिन अभी तक आरोपी पकड़े नहीं जा सके हैं।

पीड़िता की और से दो मई को दर्ज करवाई गई रिपोर्ट के अनुसार दोनो पति पत्नी 26 अप्रैल को बाइक से गांव लालवाड़ी से तालवृक्ष जा रहे थे। थानागाजी-अलवर बाईपास रोड पर दुहार चैगान वाले रास्ते पर उनकी बाइक के आगे 5 युवकों ने अपनी गाड़िया लगा दी और उन्हें रोक लिया। इसके बाद पांचों युवक महिला और उसके पति को जबरन रेत के टीलों की तरफ ले गए। वहां उसके पति से पहले मारपीट की, फिर बंधक बना लिया। बाद में पांचों युवकों ने महिला से सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

घर से निकली बालिका जब नहीं लौटी वापस तो परिवार वालों को मिली इस हालात में, जिसने भी देखा रह गया दंग

इधर पीड़िता ने आरोपियों के नाम भी पुलिस को बताए है। महिला का कहना है की आरोपियों ने दुष्कर्म के साथ साथ वीडियो वायरल करने और पति की हत्या करने की धमकी दी थी, जिसके डर के कारण उन्होंने मामला देर से दर्ज करवाया है।

इधर पुलिस ने अब मामला ज्यादा बढ़ता देख आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए और टीमों का गठन किया है और छापेमारी शुरू कर दी है।



Source : rajasthan-khabre

Related News

Leave a Comment