मामा ने किया नाबालिग भांजी के साथ रेप

रुड़की। सौतले मामा ने बारह साल की भांजी के साथ दुष्कर्म किया। उसके अश्लील फोटो और वीडियो बना कर उसे घायल करने की धमकी दी गई पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और दुष्कर्म की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

गंगनहर कोतवाली पुलिस को दी तहरीर में कोतवाली देहात सहारनपुर उत्तर प्रदेश निवासी व्यक्ति ने बताया कि उनकी 12 वर्षीय पुत्री के साथ उसकी पहली पत्नी के भाई ने पिछले कुछ समय से नशीला पदार्थ खिलाकर अश्लील हरकत की और बलात्कार किया। उसके नग्न फोटो और वीडियो बनाए और धमकी दी कि अगर किसी को बताया तो वीडियो नेट पर डाल देगा।

जिससे वह बदनाम हो जाएगी। बताया कि जब वह रुड़की अपनी बेटी से मिलने आए तो उनके साले ने कहा कि अभी लड़की की तबीयत ठीक नहीं है और जब ठीक हो जाएगी तब मिल लेना। वह उससे बात भी नहीं करने देता। शक होने पर 24 जुलाई  को उसका बेटा सहारनपुर से  बहन को लेने रुड़की आया।

घर आए तो उसने रोते हुए सारी बात बताई। सौतेले  मामा की हरकत बताई। गंग नहर कोतवाली में पर मुकदमा दर्ज कर दिया गया। कोतवाल राजेश साह ने बताया कि पीडि़ता  के बयान लेकर मेडिकल के लिए भेजा जा रहा है। अभियुक्त की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

Related News

Leave a Comment