दलित किशोरी से किया गैंगरेप, शिकायत को थाने गए पिता को पुलिस ने पीटा

राकेश पांडेय
यूपी के कौशांबी के सरांय अकिल थाना इलाके में दलित किशोरी के साथ गैंगरेप का एक बड़ा मामला सामने आया है। बताया जाता है कि शनिवार की दोपहर घास काटने खेतो की तरफ गई नाबालिग के साथ वर्ग विशेष के तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म की इस घिनौनी वारदात को बेखौफ होकर अंजाम दिया।

इस दौरान नाबालिग पीड़िता दरिंदों के आगे हाथ जोड़ कर खुद को बख्स देने के लिए चीखती और चिल्लाती रही, बावजूद इसके भी वह हैवान नहीं पसीजे। इतना ही नही दरिंदों ने किशोरी के साथ गैंगरेप का पूरा वीडियो भी बना डाला।

जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हद तो तब हो गई जब दरिंदगी की इस वारदात के बाद मामले की शिकायत लेकर लाचार पीड़िता का पिता सरांय अकिल थाने पहुंचा। आरोप है कि पुलिस ने पीड़िता के पिता की फरियाद सुनने के बजाए उल्टा उसे लाठियों से जमकर पीट कर हवालात में डाल दिया।

जिसके बाद पुलिस बदसलूकी से नाराज सैकड़ो ग्रामीणों ने सरांय अकिल थाने का घेराव कर जमकर हंगामा काटा। जिसके बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी प्रदीप गुप्ता मौके पर पहुंचे। एसपी ने पीड़िता के पिता के तहरीर के आधार पर तीन आरोपियों के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट के तहत गैंगरेप की धाराओं में मुकदमा दर्ज करवा दिया।


एसपी के मुताबिक एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, सीघ्र ही अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।  


Source : upuklive

Related News

Leave a Comment