चलती कार में नाबालिग लड़की से गैंगरेप

नई दिल्ली। पलवल की एक नाबालिग लड़की के साथ दिल्ली में चलती कार में गैंगरेप का मामला सामने आया है। गैंगरेप और मारपीट से लड़की की हालत बिगड़ने पर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

दिल्ली महिला आयोग की मदद से जीटीबी एन्क्लेव थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, लेकिन अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। वारदात में एक पुलिसकर्मी के शामिल होने की बात भी सामने आई है। लड़की के एक जानकार ने बताया कि 22 अगस्त को शाहदरा से एक लड़की ऑफिस जाने के लिए ऑटो में बैठी। ऑटो में लड़की को चक्कर आ गया और वह सीट पर गिर गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऑटो चालक ने लड़की को ईको वैन कार में अस्पताल जाने के लिए एक पुलिस कर्मी के साथ बैठा दिया। पुलिसकर्मी ने लड़की को अस्पताल ले जाने के बहाने ईको वैन से उतार कर अन्य गाड़ी में बैठा लिया। गाड़ी चालक ने लड़की को बेहोशी की दवा दे दी और उसके साथ रेप किया। गाड़ी आनंद विहार, शाहदरा इलाके में घूमती रही और उसके साथ रेप होता रहा। चलती कार में रेप के बाद लड़की को एक झुग्गी में ले जाया गया।

झुग्गी में भी लड़की के साथ रेप किया गया। विरोध करने पर मारपीट की गई। मारपीट और रेप से लड़की की हालत खराब हो गई। लड़की को झुग्गी से दूसरी जगह शिफ्ट करने के लिए कार में ले जाते समय 23 अगस्त शुक्रवार सुबह करीब 3 बजे उसको होश आया तो वह चिल्लाई। चिल्लाने पर कार सवार व्यक्ति उसे सड़क पर उतार कर फरार हो गए।

Related News

Leave a Comment