GF से मिलने पहुंचे प्रेमी को बच्चा चोर समझ कर पीटा

लखनऊ। हलिया के एक गांव में मंगलवार रात को एक युवक अपने प्रेमिका से मिलने मिलने के लिए आया था। गांव में अनजान युवक को घूमते देख ग्रामीणों ने उसे बच्चा चोर समझ घेर लिया।

उससे गांव में आने का कारण पूछने पर वह कुछ भी नहीं बोला। इस पर गांव के लोगों ने बच्चा चोर के भ्रम में उसकी पिटाई कर दी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने जब युवक को थाने लाकर पूछताछ की। उसने थाने में बताया कि वह अपने प्रेमिका से मिलने आया था। पुलिस ने गांव के दो लोगों के खिलाफ पिटाई करने का मामला दर्ज कर जेल भेज दिया।

हलिया थाने के उप निरीक्षक मानवेन्द्र सिह ने बताया कि श्रावस्ती जिले में भिनका क्षेत्र निवासी आशा राम का एक गांव की युवती से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। वह मंगलवार रात उससे मिलने यहां आया था। उसने युवती को टेलीफोन कर अपने आने की जानकारी भी दी थी।

जब युवक रात के अंधेरें में गांव में पहुंचा तो गांव के युवक उससे नाम, पता पूछने लगे। युवक ने भयवश किसी को अपना नाम और पता नहीं बताया। गांव के लोगों ने उसे बच्चा चोर उसकी पिटाई कर दी।

पुलिस ने आशाराम से पूरी जानकारी लेने के बाद उसके घरवालों को जानकारी दी। पिटाई करने के आरोप में बबलू और वीरेन्द्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।  

Related News

Leave a Comment