GF की बेवफाई से आहत युवक ने खुद को गोली से उड़ाया

पटना। प्रेमिका की बेवफाई से क्षुब्ध होकर बीएससी प्रथम वर्ष के छात्र रूपक गुप्ता (22) ने खुद का भेजा उड़ा लिया। उसने अपनी कार में दाहिनी कनपटी में गोली मारकर मौत को गले लिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रविवार दोपहर झारखंड में तैनात सैप जवान विजय कुमार गुप्ता के बेटे का शव बुद्धा कॉलोनी थाने के एसकेनगर रोड नंबर सात स्थित पार्क के पास कार में मिला।

गोली उसके सिर को भेदती हुई कार के पीछे के शीशे को तोड़ते हुए बाहर निकल गई। चालक की सीट पर उसका शव खून से लथपथ पड़ा था और पैरों के बीच में देसी पिस्टल फंसी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार के अंदर से खोखा, खून से सनी पिस्टल, छात्र का मोबाइल सहित कार को जब्त कर लिया। 

मूलरूप से अरवल जिले के करपी थाने के रामपुर चाय गांव का युवक रूपक मां के साथ पटेलनगर के स्नेही पथ स्थित अपने मकान में रहता था। बड़ा भाई दिल्ली में इंजीनियर है। मां के मुताबिक, रविवार सुबह आठ बजे रूपक कार लेकर घर से निकला था।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, वह साढ़े आठ बजे तक पार्क नंबर एक के चारों तरफ घूमता रहा। इसके बाद पार्क के उतरी किनारे स्थित मकान संख्या 110 के सामने गाड़ी खड़ी कर दी और खुद को गोली मार ली।

Related News

Leave a Comment